नशे की थी ऐसी लत कि निगल गया 62 स्टील की चम्मचें, अब हालत ऐसी कि जान बचाना मुश्किल
Advertisement

नशे की थी ऐसी लत कि निगल गया 62 स्टील की चम्मचें, अब हालत ऐसी कि जान बचाना मुश्किल

एक शख्स का ऑपरेशन हो रहा था और उसी दौरान एक युवक के पेट से 62 स्टील की चम्मच निकलीं हैं. चम्मचों की इतनी ज्यादा संख्या देखकर डॉक्टर भी हैरान हो गए. युवक की हालत अभी गंभीर है और वो आइसीयू में भर्ती है.

नशे की थी ऐसी लत कि निगल गया 62 स्टील की चम्मचें, अब हालत ऐसी कि जान बचाना मुश्किल

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. वहां एक शख्स की जान खतरे में है और फिलहाल उसका ICU में इलाज चल रहा है. बता दें कि उस शख्स का ऑपरेशन हो रहा था और उसी दौरान एक युवक के पेट से 62 स्टील की चम्मच निकलीं हैं. चम्मचों की इतनी ज्यादा संख्या देखकर डॉक्टर भी हैरान हो गए. युवक की हालत अभी गंभीर है और वो आइसीयू में भर्ती है.

चम्‍मच जबरन खिलाने की बात कही

बता दें कि मरीज के साथ वालों ने आरोप लगाया कि उसे शामली के नशा मुक्ति केंद्र में जबरदस्ती चम्मच खिलाई गईं. उसका इलाज मुजफ्फरनगर शहर के भोपा रोड स्थित एक निजी हास्पिटल में चल रहा है. जब डॉक्टर उसका ऑपरेशन कर रहे थे. तो उसी वक्त उसके पेट से एक-दो नहीं, बल्कि 62 स्टील की चम्मच निकाली हैं. उसका ऑपरेशन करीब 2 घंटे चला. 

नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती था युवक
 
गौरतलब है कि मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव बोपाडा निवासी 35 वर्षीय विजय चौहान नसे का आदी है. उसकी इसी लत को छुड़ाने के लिए विजय को शामली स्थित नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया था. नशा मुक्ति केंद्र में रहते हुए की उसकी तबीयत बिगड़ी तो उसे मुजफ्फरनगर के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. निजी अस्पताल में उसका आपरेशन किया गया तो उसके पेट से 62 स्टील की चम्मचें निकलीं. इसे देखकर मेडिकल स्टाफ के भी होश उड़ गए, क्योंकि ऐसा उन्होंने भी पहली बार देखा. 

एक साल से खा रहा चम्मचें

न्‍यूज एजेंसी ANI के मुताबिक डॉक्‍टर राकेश खुराना ने ऑपरेशन करके युवक के पेट से चम्‍मच निकालीं हैं. डॉक्‍टर राकेश खुराना ने बताया कि करीब दो घंटे तक ऑपरेशन चला और फिलहाल युवक आईसीयू में भर्ती है. डॉक्‍टर के मुताबिक जब युवक से पूछा गया कि क्या उसने उन चम्मचों को खा लिया तो उसने यह बात स्वीकारी. यह रोगी युवक एक साल से चम्मच खा रहा था.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news