धार्मिक स्थल पर कपल ने बनाया पोर्न वीडियो, इंटरनेट पर अपलोड किया, मचा बवाल

कपल ने बीते गुरुवार को इस पोर्न वीडियो को चर्चित पोर्न वेबसाइट पोर्नहब डॉट कॉम पर अपलोड किया. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं.

धार्मिक स्थल पर कपल ने बनाया पोर्न वीडियो, इंटरनेट पर अपलोड किया, मचा बवाल
प्रतीकात्मक तस्वीर.

ने पी तॉ (म्यांमार): इटली (Italy) के एक कपल ने म्यांमार (Myanmar) के पवित्र स्थल बागान में अपना 12 मिनट का एक पोर्न वीडियो बनाया. इतना ही नहीं कपल ने इस वीडियो को पोर्न वेबसाइट पर भी अपलोड़ कर दिया. जिसके बाद से यहां बवाल मच गया है. म्यांमार के नागरिक इस मामले से काफी खफा हैं. 9वीं से 13वीं शताब्दी के बीच बने करीब तीन हजार पगोडे और मंदिरों के लिए प्रसिद्ध बागान यूनेस्को (UNESCO) द्वारा घोषित एक विश्व धरोहर स्थल है. यहां हर साल बड़ी संख्या में सैलानी आते हैं. 

जानकारी के मुताबिक कपल ने बीते गुरुवार को इस पोर्न वीडियो को चर्चित पोर्न वेबसाइट पोर्नहब डॉट कॉम पर अपलोड किया. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. स्थानीय लोगों को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली, वे इससे आक्रोशित हो गए.

ये भी पढे़ं: मॉल में अनोखे अंदाज में अजनबी लड़की छीन रही खाना, VIDEO VIRAL

वीडियो में इटली का ये जोड़ा प्राचीन पगोडे के बगल में कपड़े उतरते हुए खुद का वीडियो शूट कराता दिख रहा है. इसके बाद जोड़े ने 12 मिनट का वीडियो रिकॉर्ड किया है. 

समाचार पत्ररिका द इरवादी की वेबसाइट के अनुसार, स्थानीय लोगों सहित विदेशियों को भी धार्मिक और पवित्र इमारतों में शॉट्स या कम कपड़े पहनकर घुसने से मना किया जाता है. खासकर पगोडा, मंदिरों और धार्मिक इमारतों में अनुचित कपड़े पहनना पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है. म्यांमार की धार्मिक इमारतों और उनके परिसरों में खुले में किस करने जैसा अनुचित व्यवाहर करना वर्जित है.

सेव बागान के एक नागरिक समाज समूह मायो सेट सान ने कहा, "इस वीडियो को देखकर हम चौंक गए और हमें बहुत बुरा लगा. धार्मिक इमारत और पगोडे के बाहर यौनाचार करना असहनीय है. इसके अलावा यह बागान में था, जो हमारे धर्म, संस्कृति और इतिहास की अनमोल धरोहर है."

लाइव टीवी देखें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.