एनपी सिंह इंडियन ब्रॉडकास्टिंग फाउंडेशन के नए अध्यक्ष चुने गए
Advertisement

एनपी सिंह इंडियन ब्रॉडकास्टिंग फाउंडेशन के नए अध्यक्ष चुने गए

सिंह ने कहा कि एक मजबूत मीडिया और ब्रॉडकास्ट सेक्टर न सिर्फ देश में गलत हो रही चीजों का ख्याल रखता है बल्कि लोगों को शिक्षित करता है और मनोरंजन भी करता है. 

इंडियन ब्रॉडकास्टिंग फाउंडेशन के नए अध्यक्ष एन. पी. सिंह ( फोटो साभार- यूट्यूब)

नई दिल्ली: सोनी पिक्चर्स नेटवर्क के सीईओ एनपी सिंह अब इंडियन ब्रॉडकास्टिंग फाउंडेशन (आईबीएफ) के नए अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालेंगे. राजधानी में हुई इंडियन ब्रॉडकास्टिंग फाउंडेशन बोर्ड की 19वीं वार्षिक आम बैठक में नए अध्यक्ष का चुनाव किया गया. नई जिम्मेदारी के लिए चुने जाने पर एनपी सिंह ने कहा कि मैं अपनी नई जिम्मेदारी को लेकर काफी उत्साहित हूं. मेरे लिए यह एक शानदार मौका है. मैं इस क्षेत्र को ऊर्जावान बनाने की भरपूर कोशिश करूंगा.

  1. नई जिम्मेदारी के लिए चुने जाने पर एन. पी. सिंह ने कहा कि मैं अपनी नई जिम्मेदारी को लेकर काफी उत्साहित हूं.

सिंह ने कहा कि एक मजबूत मीडिया और ब्रॉडकास्ट सेक्टर न सिर्फ देश में गलत हो रही चीजों का ख्याल रखता है बल्कि लोगों को शिक्षित करता है और मनोरंजन भी करता है. मेरा मुख्य उद्देश्य विनियामक परंपराओं को ध्यान में रखते हुए इस क्षेत्र के विकास को सुनिश्चित करने की कोशिश करूंगा.

इंडियन ब्रॉडकास्टिंग फाउंडेशन के वर्तमान अध्यक्ष पुनीत गोयनका ने कहा कि एनपी सिंह बोर्ड में हमेशा से काफी मददगार सहयोगी रहे हैं. बोर्ड में उनका अनुभव इस सेक्टर के सामने मौजूद वर्तमान चुनौतियों से निपटने में सहायक होंगे. इंडियन ब्रॉडकास्टिंग फाउंडेशन एक गैर लाभकारी उग्योग संगठन है. इसके सदस्य भारत में करीब 90 प्रतिशत दर्शकों तक टीवी कार्यक्रम पहुंचाते हैं.

Trending news