नागपुर से उड़े Air Ambulance का पहिया एयरपोर्ट पर ही गिरा, मुंबई में हुई सुरक्षित लैंडिंग

एयर एंबुलेंस जो मरीज को लेकर नागपुर से हैदराबाद जा रही थी, उसे बीच में मुंबई की तरफ डाइवर्ट करना पड़ गया. जानकारी मिली है कि फ्लाइट जब नागपुर से टेक ऑफ करने जा रही थी,

नागपुर से उड़े Air Ambulance का पहिया एयरपोर्ट पर ही गिरा, मुंबई में हुई सुरक्षित लैंडिंग

मुंबई: एक फ्लाइट जो मरीज को लेकर नागपुर से हैदराबाद जा रही थी, उसे बीच में मुंबई की तरफ डाइवर्ट करना पड़ गया. जानकारी मिली है कि फ्लाइट जब नागपुर से टेक ऑफ करने जा रही थी, तब उसका एक टायर अलग हो जमीन पर गिर गया. ऐसे में उस फ्लाइट की मुंबई में इमरजेंसी लैडिंग करवाई गई.

फ्लाइट में मौजूद सभी लोग सुरक्षित

मुंबई एयरपोर्ट पर लैंडिंग के बाद विमान में आग की लपटें उठने लगीं. हालांकि विमान से सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. उसमें मौजूद गंभीर रूप से बीमार शख्स को मुंबई के ही अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया.

टेकऑफ करते ही विमान का पहिया हुआ अलग

कई बार मरीजों की मदद करने के लिए हवाई सेवा का भी इस्तेमाल किया जाता है. लेकिन एक एयर एंबुलेंस जो मरीज को लेकर नागपुर से हैदराबाद जा रही थी, उसे बीच में मुंबई की तरफ डाइवर्ट करना पड़ गया. जानकारी मिली है कि फ्लाइट जब नागपुर से टेक ऑफ करने जा रही थी, तब उसका एक टायर अलग हो कर जमीन पर गिर गया. ऐसे में उस फ्लाइट की मुंबई में इमरजेंसी लैडिंग करवाई गई.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.