close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पीएम मोदी ने दिया ट्रंप के ट्वीट का जवाब, कहा - आपसे मिलने के लिए उत्सुक हूं

हाउडी मोदी कार्यक्रम में संबोधन से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए जवाब दिया है.

पीएम मोदी ने दिया ट्रंप के ट्वीट का जवाब, कहा - आपसे मिलने के लिए उत्सुक हूं

टेक्सास: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए जवाब दिया है. पीएम मोदी ने जवाब में लिखा 'वाकई आज का दिन शानदार होगा. आपसे मिलने के लिए उत्सुक हूं.' इससे पहले, हाउडी मोदी कार्यक्रम को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था 'टेक्सास में आज का दिन शानदार रहेगा. ह्यूस्टन में आज अपने दोस्तों के साथ रहूंगा.' 

भारतीय समय के मुताबिक रात साढ़े नौ बजे डोनल्ड ट्रंप हाउडी मोदी कार्यक्रम में शामिल होंगे. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारतीय समुदाय को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी भी जल्द ही ह्यूस्टन पहुंचने वाले हैं. इसी बीच, ह्यूस्टन में सांस्कृतिक कार्यक्रम शुरू हो चुका है. सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत गुरुवाणी के साथ हुई. पूरा स्टेडियम खचाखच भरा हुआ है.

LIVE टीवी:

24 सितंबर को फिर होगी ट्रंप-मोदी की मुलाकात
24 सितंबर को मोदी और ट्रंप के बीच दोबारा मीटिंग होगी. ट्रंप के अलावा पीएम मोदी का 45 देशों के नेताओं से भी मिलने का कार्यक्रम है. 24 सितंबर को बिल गेट्स फाउंडेशन की ओर से पीएम मोदी को ग्लोबल कीपर्स गोल्स-2019 अवॉर्ड दिया जाएगा. इसके अलावा, प्रधानमंत्री मोदी अमेरिकी कांग्रेस के सांसदों से मिलेंगे. 25 सितंबर को पीएम मोदी न्यूयॉर्क में  ग्लोबल बिजनस फोरम को संबोधित करेंगे. महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर यूएन में आयोजित कार्यक्रमों में भी पीएम मोदी हिस्सा लेंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री गांधी सोलर और गांधी पीस सेंटर का उद्घाटन करेंगे. 27 सितंबर को पीएम मोदी न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र के 74वें सालाना सेशन को संबोधित करेंगे. इसके अलावा आतंकवादी और उग्रवादी हिंसा पर होने वाले लीडर्स डायलॉग में भी मोदी हिस्सा लेंगे.