ओडिशा के मुख्यमंत्री इस साल नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन, बताई ये खास वजह

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने अपने शुभचिंतकों से अनुरोध किया है कि वे लोग उन्हें बधाई देने के लिए नवीन निवास आने के बजाए विकलांग बच्चों से मिलने के लिए अनाथालय और स्कूल जाएं.

ओडिशा के मुख्यमंत्री इस साल नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन, बताई ये खास वजह
.(फाइल फोटो)

भुवनेश्वर: ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने मंगलवार को कहा कि इस साल मई में आए चक्रवात फानी के कारण हुई भारी तबाही के चलते वह बुधवार को अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे. वर्ष 2000 से राज्य की सत्ता पर काबिज पटनायक बुधवार को 74 साल के हो जाएंगे.मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) से जारी एक बयान में उन्होंने कहा, "इस वर्ष चक्रवात फानी ने भारी नुकसान पहुंचाया है. इसी को देखते हुए मैंने अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है. "

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और अपने शुभचिंतकों से अनुरोध किया है कि वे लोग उन्हें बधाई देने के लिए नवीन निवास आने के बजाए विकलांग बच्चों से मिलने के लिए अनाथालय और स्कूल जाएं.उन्होंने आगे कहा, "सिर्फ मेरे जन्मदिन के मौके पर ही नहीं आपको अपने सभी यादगार दिनों में इन स्थानों पर जाना चाहिए."

पटनायक ने अपने जन्मदिन पर पूरे राज्य में आयोजित होने वाले रक्तदान कार्यक्रम के लिए भी अपनी खुशी व्यक्त की.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.