सिद्धू का केजरीवाल पर निशाना, बोले- CM फेस के नाम पर दिया धोखा, EC से करेंगे शिकायत
Advertisement

सिद्धू का केजरीवाल पर निशाना, बोले- CM फेस के नाम पर दिया धोखा, EC से करेंगे शिकायत

पंजाब विधान सभा चुनाव के बीच कांग्रेस ने विपक्षी दल आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. कांग्रेस ने चुनाव आयोग से केजरीवाल की शिकायत की है और आरोप लगाया कि उन्होंने पंजाब की जनता को धोखा देने का काम किया है.

केजरीवाल पर सिद्धू का हमला

नई दिल्ली: पंजाब विधान सभा चुनाव के बीच सियासी आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है. पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने विपक्षी दल आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस चुनाव आयोग से AAP की शिकायत करने जा रही है क्योंकि उन्होंने पंजाब की जनता को धोखा दिया है.

  1. केजरीवाल पर बरसे नवजोत सिंह सिद्धू
  2. CM फेस के नाम पर घोटाले का आरोप
  3. पंजाब की जनता से माफी मांगने की अपील

CM फेस के नाम पर AAP ने किया फ्रॉड

सिद्धू ने आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल हमेशा झूठ बोलते हैं और उनकी शिकायत चुनाव आयोग से की गई है. सिद्धू ने कहा कि AAP ने मुख्यमंत्री के चेहरे के लिए फ्रॉड किया है. उन्होंने कहा कि जितनी बड़ी संख्या में SMS के जरिए पोल कराने का दावा किया जा रहा है वो सब फर्जी है.

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने CM फेस के लिए एक नंबर लॉन्च किया और कहा कि इस पर 21 लाख मैसेज आए हैं. अगर 24 घंटे भी नंबर चले तो उसपर 5 हजार से ज्यादा मैसेज या कॉल रिसीव नहीं हो सकते. सिद्धू ने कहा कि यह एक तरह का घोटाला है और इसके खिलाफ हमने चुनाव आयोग में शिकायत कर रखी है. साथ ही सिद्धू ने पोल के नाम पर घोटाले का आरोप लगाते हुए अरविंद केजरीवाल से माफी मांगने की मांग की है. 

कांग्रेस ने EC से की शिकायत

सिद्धू ने कहा कि लोगों से झूठ बोला गया कि उन्होंने AAP के मुख्यमंत्री का चेहरा लोगों के कहने पर चुना है. इससे पहले मजीठिया पर अरविंद केजरीवाल ने झूठ बोला, फिर उसपर आरोप लगाने के बाद खुद ही माफी मांग ली. इसी तरह मुख्यमंत्री बनाने के लिए AAP के लोग कह रहे हैं कि आम जनता के 21 लाख मैसेज आये हैं, भगवंत मान का नाम मुख्यमंत्री  के लिए आया.

ये भी पढ़ें: समाजवादी पार्टी की दूसरी लिस्ट फाइनल, नकुड़ से धर्म सिंह सैनी को टिकट- सूत्र

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सिद्धू ने कहा कि अगर हिसाब लगाया जाए तो करीब 5 हजार से ज्यादा मैसेज नहीं हो सकते. यह बड़ा स्कैम है और इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है और कारण बताओ नोटिस भी भेजा जा रहा है.

LIVE TV

Trending news