close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नवजोत सिंह सिद्धू बोले, 'जनता की आवाज भगवान की आवाज होती है, BJP को बधाई'

नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट किया, 'मैं भारत के जनादेश के आगे शीश झुकाता हूं. 

नवजोत सिंह सिद्धू बोले, 'जनता की आवाज भगवान की आवाज होती है, BJP को बधाई'
कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

चंडीगढ़:  पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को लोकसभा चुनाव में जीत के लिये बीजेपीको बधाई दी. नवजोत सिंह सिद्धू ने पिछले महीने उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि अगर राहुल गांधी अमेठी सीट से चुनाव हार जाते हैं तो वह राजनीति छोड़ देंगे. सिद्धू ने ट्वीट कर बीजेपीको जीत की बधाई दी.

सिद्धू ने ट्वीट किया, 'मैं भारत के जनादेश के आगे शीश झुकाता हूं. जनता की आवाज भगवान की आवाज होती है. बीजेपीको बधाई.'  गौरतलब है कि कांग्रेस में शामिल होने से पहले सिद्धू चार बार बीजेपीके टिकट पर सांसद रह चुके हैं.  फिलहाल वह पंजाब सरकार में मंत्री हैं और राज्य के मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह से उनके 'कभी नरम तो कभी गरम' रिश्ते जगजाहिर हैं.

अमरिंदर ने दी मोदी को बधाई 
पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने लोकसभा चुनावों में बीजेपी की ‘प्रभावशाली जीत’ के लिए गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की और कहा कि देश के लोग प्रधानमंत्री और एनडीए की नई सरकार से बेहतर भविष्य के लिए आशा भरी नजरों से देख रहे हैं. बता दें मोदी के नेतृत्व में बीजेपी पूर्ण बहुमत की तरफ बढ़ती दिख रही है.

अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया,‘शानदार जीत के लिए नरेन्द्र मोदी जी को बधाई. भारत के एक अरब 30 लाख लोग बेहतर भविष्य के लिए आपकी तरफ और एनडीए की नई सरकार की तरफ देख रहे हैं. उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने और भारत में समग्र प्रगति की दिशा में कार्य करने के लिए मैं अग्रिम शुभकामनाएं देता हूं.’