इमरान को बड़े भाई कहने पर सिद्धू ने दी सफाई, बेअदबी के मामले पर चन्नी सरकार को घेरा
Advertisement

इमरान को बड़े भाई कहने पर सिद्धू ने दी सफाई, बेअदबी के मामले पर चन्नी सरकार को घेरा

Navjot Singh Sidhu Attacks Channi: नवजोत सिंह सिद्धू ने पूछा कि चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार बेअदबी के मामले में रिपोर्ट पेश क्यों नहीं कर रही है. वो कौन लोग हैं जिन्होंने सीएम चन्नी को रोक रखा है.

नवजोत सिंह सिद्धू.

अमृतसर: पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को अपना बड़ा भाई बताने वाले बयान पर पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के चीफ नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की काफी फजीहत हुई थी. विपक्षी पार्टियों ने उनपर जमकर हमला बोला था. इस बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब (Punjab) के अमृतसर (Amritsar) में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि एक तरफ मेरे बड़े भाई इमरान खान हैं तो दूसरी तरफ पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) हैं.

  1. बेअदबी के मामले पर सिद्धू ने खोला मोर्चा
  2. सरकार ने केवल खानापूर्ति की- सिद्धू
  3. सुमैध सैनी को जमानत क्यों दिलाई गई- सिद्धू

सिद्धू ने अपनी ही सरकार को कठघरे में किया खड़ा

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिद्धू ने एक बार फिर बेअदबी के मामले में अपनी ही पार्टी की चन्नी सरकार को कठघरे में खड़ा किया है. नवजोत सिंह सिद्धू ने पूछा बेअदबी जांच को सात महीने हो गए लेकिन जांच में अब तक क्या निकला? सिद्धू ने साथ ही कहा कि पंजाब सरकार के साथ मेरा पूरा तालमेल है. मगर मेरी जवाबदेही पहले जनता के लिए है.

सिद्धू ने की कार्रवाई की मांग

नवजोत सिंह सिद्धू ने पूछा कि कौन लोग हैं जो सरकार को रिपोर्ट पेश करने से रोक रहे हैं? इन्होंने सिर्फ खानापूर्ति कर दी है. ब्लैंकेट बेल पर सरकार का रुख क्या है? सुमैध सैनी को जमानत क्यों दिलाई गई? लेकिन सरकार की क्या मंशा है ये तो सभी पूछेंगे. सरकार को साफ करना चाहिए कि वो क्या चाहती है?

ये भी पढ़ें- संविधान दिवस पर पीएम मोदी का विपक्ष पर निशाना, कहा- देशहित पर राजनीति हावी हो रही

हमारी सरकार की आधारशिला क्या है- सिद्धू

सिद्धू ने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी का प्रधान हूं. मैं लाखों कार्यकर्ताओं से मिल चुका हूं. हर कार्यकर्ता यही कहता है कि हमारी सरकार बनने की आधारशिला क्या थी? आधार हमेशा बड़ी चीज होती है. गंगा मैया भी गंगोत्री से निकलती हैं. अगर कोई बिल्डिंग बनती है तो उसकी नींव होती है. हमारी सरकार की दो आधारशिला थीं. एक बेअदबी के मामले में कार्रवाई और दूसरा ड्रग्स का धंधा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करना था. लेकिन ये नहीं हुआ.

LIVE TV

Trending news