कैप्टन अमरिंदर सिंह की पाकिस्तानी दोस्त अरूशा आलम के आरोपों पर आया नवजोत सिंह सिद्धू का रिएक्शन, जानिए क्या कहा?
Advertisement

कैप्टन अमरिंदर सिंह की पाकिस्तानी दोस्त अरूशा आलम के आरोपों पर आया नवजोत सिंह सिद्धू का रिएक्शन, जानिए क्या कहा?

Punjab Assembly Election 2022: पंजाब कांग्रेस के चीफ नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि हर पंजाबी जीतेगा, पंजाबियत की जीत होगी और हर पंजाबी जीतेगा. सिद्धू ने अरूशा आलम के आरोपों को नकार दिया.

नवजोत सिंह सिद्धू.

चंडीगढ़: पंजाब (Punjab) के पूर्व मुख्यमंत्री और पंजाब लोक कांग्रेस (PLC) के चीफ कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) की करीबी और उनकी पाकिस्तानी दोस्त अरूशा आलम (Aroosa Alam) के आरोपों को पंजाब कांग्रेस के चीफ नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) बेबुनियाद बताने की कोशिश करते हुए नजर आए. सिद्धू ने कहा कि मुद्दों से भटकाने की कोशिश की जा रही है.

  1. मुद्दों से भटकाने की हो रही कोशिश- सिद्धू
  2. पंजाब को आगे ले जाना है
  3. सिद्धू की पत्नी ने किया भ्रष्टाचार- अरूशा आलम

पंजाबियत की जीत होगी- सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि एक बात को बहुत ध्यान से समझ लो. मुद्दों से भटकाने की कोशिश की जा रही है. ये मुद्दा पंजाब का है, पंजाब को आगे ले जाने का है. पंजाब जीतेगा, पंजाबियत जीतेगी और हर पंजाबी जीतेगा.

ये भी पढ़ें- कैप्टन अमरिंदर की पाकिस्तानी दोस्त का खुलासा, एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कही ये बात

अरूशा आलम ने सिद्धू पर लगाए आरोप

बता दें कि ज़ी मीडिया को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अरूशा आलम ने कांग्रेस और नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला बोला. जब अरूशा आलम से पूछा गया कि नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी भी लगातार आरोप लगा रहे थे, उनसे आप कुछ कहना चाहेंगी.

सिद्धू अपने गिरबान में झांकें- अरूशा आलम

इसपर अरूशा आलम ने कहा कि अव्वल तो नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी जो पत्नी हैं पहले तो वो अपने आप से ही सहमत हो जाएं, उनकी कोई क्या बात मानेगा? एक कहां रहता है, एक कहां रहता है. और मिसेज नवजोत सिद्धू जो हैं उनके खिलाफ भी लोग बहुत बातें करते हैं कि पैसे लेती थीं और भ्रष्टाचार इन्होंने किया है. मंत्रालय यही चलाती थीं, इनका पति बैठा रहता था. अपने गिरेबान में तो झांकें, अपने गिरेबान में झांक कर बात करें. लेकिन मैं फिर उसी पर आऊंगी कि कुदरती इंसाफ हो रहा है इस वक्त. किधर सिद्धू खड़ा है, किधर उसकी पत्नी खड़ी है, किधर चन्नी खड़ा है, किधर ये सारे के सारे मौकापरस्त लोग बिखरे पड़े हैं.

ये भी पढ़ें- पंजाब: प्रकाश सिंह बादल की तबीयत बिगड़ी, चंडीगढ़ पीजीआई में किया गया शिफ्ट

कांग्रेस पर हमला करते हुए अरूशा आलम ने कहा कि अब तो ये अपनी खैर मनाएं. मैं तो इनको लगड़-भगड़ का एक टोला कहती हूं. एक औरत के सहारे अपनी पॉलिटिक्स चमका रहे थे. आज सारे के सारे एक दूसरे से लड़ कर बैठे हुए हैं, तलवारें निकाल कर बैठे हुए हैं और आप देखिएगा कि ये कितना नुकसान पार्टी का करेंगे पंजाब में. इन्होंने दरअसल बवाल पैदा कर दिया है.

LIVE TV

Trending news