close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मोहाली में लगे सिद्धू के पोस्टर, लिखा - आप राजनीति कब छोड़ रहे हैं?

दरअसल, सिद्धू ने अप्रैल में राहुल गांधी की अमेठी से जीत का पूरा भरोसा जताते हुए कहा था कि अगर राहुल यहां से चुनाव हार गए तो वह राजनीति छोड़ देंगे. 

मोहाली में लगे सिद्धू के पोस्टर, लिखा - आप राजनीति कब छोड़ रहे हैं?
23 मई के बाद जब से लोकसभा के नतीजे आए हैं, तब से कई बार सिद्धू को इसके लिए ट्रोल किया जा चुका है.

नई दिल्ली: मोहाली में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के पोस्टर में सामने आए हैं जिसमें लिखा है कि आप राजनीति कब छोड़ रहे हैं? हम आपके त्यागपत्र की प्रतीक्षा कर रहे हैं. दरअसल, सिद्धू ने अप्रैल में राहुल गांधी की अमेठी से जीत का पूरा भरोसा जताते हुए कहा था कि अगर राहुल यहां से चुनाव हार गए तो वह राजनीति छोड़ देंगे.

23 मई के बाद जब से लोकसभा के नतीजे आए हैं, तब से कई बार सिद्धू को इसके लिए ट्रोल किया जा चुका है. ट्विटर पर यूजर उनके वादे की याद दिला रहे हैं. 25 मई को ट्विटर पर हैशटैग सिद्धू क्विट पॉलिटिक्स ट्रेंड करता रहा था. 

navjot singh sidhu

सिद्धू के पोस्टर के सामने आने पर भी यूजर ने उस पर कुछ मजेदार टिप्पणियां की हैं. एक यूजर डॉ. कपिल परमार ने लिखा: 

 

एक अन्य यूजर भवदीप पटेल ने भी सिद्धू को निशाना बनाते हुए लिखा, "सही पकड़े हैं' 

 

 

उधर, पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से भी सिद्धू की अनबन भी चल रही है. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि उन्होंने अभी तक अपने नए मंत्रालय का प्रभार नहीं लिया. सिद्धू ने हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से दिल्ली में मुलाकात की थी. सूत्रों के मुताबिक, वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल को सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच सुलह कराने की जिम्मेदारी सौंपी गई है. अमरिंदर सिंह पंजाब में कांग्रेस के लोकप्रिय नेता हैं तो सिद्धू राज्य के बाहर पार्टी के अहम प्रचारक रहे हैं.