NCB अधिकारी समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक का नया ट्वीट, शेयर किया 'निकाहनामा' और शादी की तस्वीर
X

NCB अधिकारी समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक का नया ट्वीट, शेयर किया 'निकाहनामा' और शादी की तस्वीर

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने एक फोटो शेयर की है और दावा किया है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने साल 2006 में इस्लाम धर्म के अनुसार निकाह किया था.

NCB अधिकारी समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक का नया ट्वीट, शेयर किया 'निकाहनामा' और शादी की तस्वीर

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर नए-नए आरोप लगा रहे हैं. अब नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े की पहली शादी की फोटो शेयर की है और आरोप लगाया है कि उन्होंने साल 2006 में इस्लाम धर्म के अनुसार निकाह किया था. नवाब मलिक ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए.

निकाह में अदा की गई थी 33 हजार रुपये मेहर: नवाब मलिक

अपने पहले ट्वीट में नवाब मलिक (Nawab Malik) ने लिखा, '7 दिसंबर 2006, गुरुवार को रात 8 बजे समीर दाऊद वानखेड़े (Sameer Wankhede) और शबाना कुरैशी के बीच निकाह हुआ था. यह निकाह मुंबई के अंधेरी (वेस्ट) के लोखंडवाला कॉम्पलेक्स में हुआ था.' दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'निकाह में 33 हजार रुपये मेहर के रूप में अदा की गई थी. इसमें गवाह नंबर 2 अजीज खान थे, जो समीर दाऊद वानखेड़े की बड़ी बहन यासमीन दाऊद वानखेड़े के पति हैं.'

ये भी पढ़ें- प्रभाकर साईल ने पैसे लेकर समीर वानखेड़े पर लगाए आरोप? स्टिंग ऑपरेशन में सामने आई ये बात

नवाब मलिक ने शेयर किया 'निकाहनामा'

इसके साथ ही नवाब मलिक (Nawab Malik) ने अपने तीसरे ट्वीट में एक फोटो शेयर की और दावा किया कि यह समीर वानखेड़े और शबाना कुरैशी की निकाह की तस्वीर है. उन्होंने फोटो के साथ लिखा, 'प्यारी जोड़ी की तस्वीर, समीर दाऊद वानखेड़े और डॉ शबाना कुरैशी.' इसके साथ ही उन्होंने एक मैरेज सर्टिफिकेट भी शेयर किया और दावा किया कि समीर वानखेड़े का निकाहना है. उन्होंने लिखा, 'ये है डॉ शबाना कुरैशी के साथ 'समीर दाऊद वानखेड़े' की पहली शादी का 'निकाहनामा'.

समीर वानखेड़े ने मानी थी शबाना कुरैशी से शादी की बात

इससे पहले समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने शबाना कुरैशी से शादी की बात स्वीकार की थी और बताया था कि साल 2016 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. नवाब मलिक (Nawab Malik) के आरोपों पर जवाब देते हुए प्रेस रिलीज जारी कर इस बात की जानकारी दी थी. समीर वानखेड़े ने यह भी बताया था कि उन्होंने साल 2017 के अंत में क्रांति रेडकर (Kranti Redkar) से शादी की थी.

नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर लगाए 26 आरोप

इससे पहले नवाब मलिक (Nawab Malik) ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एक अधिकारी का लेटर शेयर किया था, जिसमें समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) और उनकी टीम पर 26 आरोप लगाए गए थे. लेटर में दावा किया गया कि समीर वानखेड़े और उनकी टीम ने लोगों के घरों में तलाशी के दौरान ड्रग्स रखकर झूठे केस बनाए.

समीर ने फर्जी सर्टिफिकेट पर हासिल की सरकारी नौकरी: नवाब मलिक

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नेता नवाब मलिक (NCP Leader Nawab Malik) ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक बार फिर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के बर्थ सर्टिफिकेट को फर्जी बताया और दावा किया कि उन्होंने फर्जी जाति सर्टिफिकेट बनवाकर सरकारी नौकरी हासिल की. नवाब मलिक ने कहा कि मैंने जो भी सर्टिफिकेट शेयर किए हैं, सभी सही हैं. अगर समीर वानखेड़े या उनके पिता को लगता है कि ये फर्जी है तो वो असली सर्टिफिकेट दिखाएं.

लाइव टीवी

Trending news