समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक का गंभीर आरोप, 'झूठे केस में पत्नी के रिश्तेदार को फंसाया'
Advertisement

समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक का गंभीर आरोप, 'झूठे केस में पत्नी के रिश्तेदार को फंसाया'

एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने अपनी पहली पत्नी शबाना कुरैशी को 2016 में तलाक दे दिया था और एक्ट्रेस क्रांति रेडकर से 2017 में शादी कर ली थी.

बाईं तरफ समीर वानखेड़े और दाईं तरफ नवाब मलिक (फाइल फोटो).

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने मुंबई एनसीबी (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के खिलाफ आरोप लगाते हुए गुरुवार को कहा कि समीर वानखेड़े ने अपनी पहली पत्नी के रिश्तेदार को ड्रग्स के एक मामले में गलत तरीके से फंसाया ताकि उसका परिवार अधिकारी के खिलाफ न बोल सके. नवाब मलिक ने कहा कि समीर वानखेड़े ने एक आईपीएस अधिकारी के बेटे को भी ड्रग्स के मामले में फंसाया और उसे गिरफ्तार करवाया.

  1. वानखेड़े ने पहली पत्नी को दी धमकी- नवाब मलिक
  2. पत्नी के रिश्तेदार के घर रखवाया ड्रग्स- नवाब मलिक
  3. निजी दुश्मनी के लिए पद का इस्तेमाल किया- नवाब मलिक

वानखेड़े ने गलत तरीके से फंसाया- नवाब मलिक

नवाब मलिक ने कहा कि आईपीएस अधिकारी के साथ समीर वानखेड़े का कोई विवाद था जिसके चलते उन्होंने ऐसा किया. नवाब मलिक ने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री और एनसीपी के नेता अनिल देशमुख का पुरजोर समर्थन करते हुए कहा कि केंद्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर उन्हें फंसाया गया.

ये भी पढ़ें- 'स्किन-टू-स्किन टच के बिना सेक्‍सुअल असॉल्‍ट' पर Supreme Court का बड़ा फैसला

अनिल देशमुख के समर्थन में शरद पवार

बता दें कि अनिल देशमुख को प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार किया था और अभी वो न्यायिक हिरासत में हैं. बुधवार को एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने भी कहा था कि अनिल देशमुख के साथ अन्याय हो रहा है.

समीर वानखेड़े पर है ये आरोप

समीर वानखेड़े अपनी पहली पत्नी शबाना कुरैशी को 2016 में तलाक दे चुके हैं और उन्होंने एक्ट्रेस क्रांति रेडकर से 2017 में शादी की थी. नवाब मलिक ने कहा कि समीर वानखेड़े ने सोचा कि उनकी पहली पत्नी उनके खिलाफ बोल सकती है इसलिए उन्होंने ड्रग्स बेचने वाले एक शख्स के जरिए ड्रग्स रखवाया और उसके (पहली पत्नी) रिश्तेदार को गिरफ्तार करवा दिया.

ये भी पढ़ें- 24 करोड़ का भैंसा देखा है? खाता है काजू-बादाम; सीमन की भी है भारी डिमांड

नवाब मलिक ने कहा कि अधिकारी की पहली पत्नी को धमकी दी गई थी कि अगर उन्होंने समीर वानखेड़े के खिलाफ बोला तो पूरे परिवार को ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

(इनपुट- भाषा)

LIVE TV

Trending news