शहीदों की परिवार की मदद करने पर अक्षय कुमार और साइना नेहवाल को नक्सलियों ने दी धमकी
Advertisement

शहीदों की परिवार की मदद करने पर अक्षय कुमार और साइना नेहवाल को नक्सलियों ने दी धमकी

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को नक्सलियों ने धमकी दी है. नक्सलियों ने दोनों को धमकी देते हुए कहा है कि वे उन जवानों के परिवारों की मदद ना करें जो नक्सली हमले में मारे गए हैं, वरना ये उनके लिए ठीक नहीं होगा. 

शहीदों के परिजनों की मदद करने पर अक्षय और सायना पर भड़के नक्सली

नई दिल्ली : बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को नक्सलियों ने धमकी दी है. नक्सलियों ने दोनों को धमकी देते हुए कहा है कि वे उन जवानों के परिवारों की मदद ना करें जो नक्सली हमले में मारे गए हैं, वरना ये उनके लिए ठीक नहीं होगा. 

शहीद जवानों के परिवार को अक्षय ने दिए 9-9 लाख, गृह मंत्री ने सराहा

द एशियन एज की खबर के मुताबिक दक्षिण बस्तर सब जोनल ब्यूरो की तरफ से जारी पर्चे में फिल्म स्टार अक्षय कुमार और मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को कड़ी चेतावनी देते हुए लिखा गया है कि पीएलजीए के हमले में मारे गए जवानों के परिवारों को आर्थिक सहायता देना बंद करें, नहीं तो उनके लिए ये सही नहीं होगा. 

अक्षय के बाद शहीदों के परिवार की मदद के लिए आगे आईं साइना नेहवाल

गौरतलब है कि अक्षय और सायना सुकमा हमने में शहीद हुए जवानों के परिवार को आर्थिक मदद दी थी. पर्चे में कहा गया है कि पीपुल्स लिबरेशन गुरिल्ला आर्मी यानी पीएलजीए अक्षय और साइना की सहायता राशि देने के कदम की निंदा करती है. 

सुकमा में शहीद CRPF जवानों के बच्चों की मदद के लिए गौतम का 'गंभीर' कदम, उठाएंगे पढ़ाई का खर्च

पर्चे में साफ तौर पर लिखा है कि सीआरपीएफ के जवान मानवाधिकार के दुश्मन हैं. इन्हें बस्तर में आदिवासियों को खत्म करने के लिए तैनात किया गया है. ऐसे में इन लोगों को सहायता देने वालों की हम निंदा करते हैं, हम चेतावनी देते हैं कि आगे से ये लोग दोबारा ऐसा ना करें, वरना अच्छा नहीं होगा.

अक्षय कुमार का आइडिया हुआ 'सुपरहिट', सुकमा शहीदों के लिए दिल खोलकर मिल रही मदद

ये पर्चे ब्यूरो ने अपने संगठन की 50 वीं वर्षगांठ मनाने की घोषणा करते हुए जारी किए हैं. साथ ही बीजेपी की सरकार को फासीवादी करार देते हुए आपरेशन ग्रीन हंट का भी विरोध किया है.

भारत के ये 'बाहुबली' जी रहे हैं 'जय जवान जय किसान' का नारा
 

Trending news