आंध्र प्रदेश में नक्सलियों ने तीन टीडीपी नेताओं को बंधक बनाया

विशाखापत्तनम जिले में कथित नक्सलियों ने तेलगू देशम पार्टी के तीन स्थानीय नेताओं को बंधक बना लिया है। विशाखापत्तनम जिले के पुलिस अधीक्षक के. प्रवीण ने फोन पर बताया कि कल दोपहर को नक्सलियों ने अपने सूत्रों के माध्यम से तेदेपा के तीन नेताओं को धारकोंडा में मिलने के लिए बुलाया और वह उनके कहे अनुसार चले गए।

आंध्र प्रदेश में नक्सलियों ने तीन टीडीपी नेताओं को बंधक बनाया
फाइल फोटो

हैदराबाद: विशाखापत्तनम जिले में कथित नक्सलियों ने तेलगू देशम पार्टी के तीन स्थानीय नेताओं को बंधक बना लिया है। विशाखापत्तनम जिले के पुलिस अधीक्षक के. प्रवीण ने फोन पर बताया कि कल दोपहर को नक्सलियों ने अपने सूत्रों के माध्यम से तेदेपा के तीन नेताओं को धारकोंडा में मिलने के लिए बुलाया और वह उनके कहे अनुसार चले गए।

उन्होंने बताया, ‘नक्सलियों द्वारा यह भरोसा देने पर कि नेताओं को किसी भी तरह हानि नहीं पहुंचाई जाएगी तेदेपा के जी. के. वीधी मंडल के अध्यक्ष एम. बलाइया और दो अन्य स्थानीय नेता एम. महेश और वी. बलाइया उनसे मिलने चले गए। अब उन्हें बंधक बना लिया गया है।’ पुलिस को इस संबंध में कल रात सूचना मिली।

प्रवीण ने कहा, ‘हमने सूचना की पुष्टि की है। एकमात्र आशंका यही है कि माओवादी उन्हें पूर्वी गोदावरी जिले की सीमा की तरफ घने जंगला में ले जाएंगे..हम इंतजार कर रहे हैं कि माओवादी (तेदेपा नेताओं की रिहाई के बदले में) अपनी मांगें रखेंगे। ’ संदेह है कि क्षेत्र में बाक्साइट के खनन के विरोध में नक्सलियों ने इन नेताओं को बंधक बनाया।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.