NCP सुप्रीमो शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती
X

NCP सुप्रीमो शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) को पेट दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

NCP सुप्रीमो शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) को फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक उन्हें पेट में तेज दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर उनकी जांच कर रहे हैं. 

बता दें कि रविवार को पेट दर्द की शिकायत के बाद शरद पवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें छुट्टी दे दी थी. बुधवार (31 मार्च को) उनकी गॉल ब्लैडर की सर्जरी होनी थी. लेकिन मंगलवार दोपहर को पेट में तेज दर्द की शिकायत के बाद उन्हें फिर से ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

ये भी पढ़ें- Amit Shah और Sharad Pawar की कथित मुलाकात पर महाराष्ट्र से लेकर बंगाल तक अटकलों का दौर जारी, समझिए वजह

NCP नेता नवाब मलिक ने रविवार को ट्वीट कर बताया था कि पेट दर्द की शिकायत के बाद शदर पवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जांच में पता चला कि उन्हें गॉल ब्लैडर में समस्या है. उन्होंने यह भी बताया कि शरद पवार खून पतला करने वाली दवा लिया करते थे जिसे इस दिक्कत के बाद अब डॉक्टरों की सलाह पर रोक दिया गया है.

मलिक ने एक और ट्वीट कर कहा कि शरद पवार को 31 मार्च 2021 को अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा और एंडोस्कोपी और सर्जरी की जाएगी. इसलिए उनके सभी कार्यक्रम अगले नोटिस तक रद्द कर दिए गए हैं. 

LIVE TV

Trending news