'इस सेक्टर को बचा लें', शरद पवार ने PM Modi को खत लिखकर मांगी मदद

नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार ने पीएम मोदी को खत लिखकर रियल एस्टेट सेक्टर की बदहाल स्थिति से अवगत कराया है.

'इस सेक्टर को बचा लें', शरद पवार ने PM Modi को खत लिखकर मांगी मदद
एनसीपी नेता शरद पवार और पीएम मोदी (फाइल फोटो).

मुंबई: कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के कारण महाराष्ट्र का रियल एस्टेट सेक्टर पूरी तरह से बंद है. ऐसे में नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को पत्र लिखकर चिंता व्यक्त करते हुए रियल एस्टेट सेक्टर की बिगड़ी स्थिति सुधारने के लिए मदद मांगी है.

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने कोरोना संकट के बीच महाराष्ट्र के रियल एस्टेट सेक्टर की बदहाली की स्थिति से पीएम मोदी को अवगत कराया है. पवार ने खत में लिखा है कि मजदूरों की कमी, बिक्री और काम पर रोक होने के कारण रियल एस्टेट सेक्टर को बीते तीन महीने से भारी नुकसान हो रहा है. 

ये भी पढ़ें: 6 साल में PM मोदी ने बदल दी भारत की तस्वीर, यहां पढ़ें मोदी सरकार की 6 बड़ी उपलब्धियां

पवार ने पीएम मोदी से रियल एस्टेट सेक्टर में तत्काल हस्तक्षेप करने का आग्रह करते हुए मदद मांगी है. उन्होंने अपने खत में लिखा, ‘मैं उनसे व्यक्तिगत रूप से इस मामले को देखने और अर्थव्यवस्था के सबसे महत्वपूर्ण क्षेत्र में से एक (रियल स्टेट) के पुनरुद्धार के लिए आवश्यक उपाय शुरू करने का अनुरोध करता हूं.’

इस बीच, कन्फेडरेशन ऑफ रियल एस्टेट डेवलपर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (CREDAI) ने भी प्रधानमंत्री मोदी को इस संदर्भ में एक खुला पत्र लिखा है और रियल एस्टेट सेक्टर का समर्थन और तत्काल हस्तक्षेप करने की अपील की है.

आपको बता दें कि इसके पहले शरद पवार ने महाराष्ट्र के किसानों की मदद को लेकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखा था.