कोव‍िड पॉज‍िट‍िव हुए NCP अध्यक्ष शरद पवार, पीएम मोदी ने पूछा तबीयत का हाल
Advertisement

कोव‍िड पॉज‍िट‍िव हुए NCP अध्यक्ष शरद पवार, पीएम मोदी ने पूछा तबीयत का हाल

शरद पवार (Sharad Pawar) कोरोना (Corona) के संक्रमण का शिकार हो चुके हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है और वे डॉक्टर की एडवाइस (Doctor's Advice) का पालन कर रहे हैं. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री (PM) ने फोन कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.

पीएम मोदी ने फोन पर ली एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के स्वास्थ्य की जानकारी.

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष (NCP President) शरद पवार (Sharad Pawar) ने घोषणा की कि वे सोमवार को कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित पाए गए हैं और उनका उपचार (Treatment) चल रहा है.

  1. शरद पवार हुए कोविड संक्रमण का शिकार
  2. कहा चिंता का कोई कारण नहीं
  3. पीएम मोदी ने फोन पर ली स्वास्थ्य की जानकारी

शरद पवार ने किया अनुरोध

81 वर्षीय नेता शरद पवार (Sharad Pawar) ने कहा, 'मैं कोविड से संक्रमित (Infected From Covid) हूं लेकिन चिंता का कोई कारण नहीं है. मैं अपने डॉक्टर (Doctor) द्वारा सुझाए गए उपचार का पालन कर रहा हूं.' जो लोग पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में थे उन्होंने उन सभी से अपना कोविड परीक्षण (Covid Test) करवाने और सभी आवश्यक सावधानी बरतने का अनुरोध (Request) किया.

ये भी पढें: भारत में ओमिक्रॉन के नए स्ट्रेन BA.2 ने ली एंट्री, जानिए कितना खतरनाक है ये वायरस

प्रधानमंत्री ने फोन कर पूछा हाल

इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने पवार को फोन कर उनके स्वास्थ्य (Health) के बारे में जानकारी ली. इस पर राकांपा सुप्रीमो (NCP Supremo) ने कहा, 'मैं प्रधानमंत्री (Prime Minister) द्वारा मेरे लिए की गई चिंता और शुभकामनाओं (Well Wishes) का आभारी हूं.'

ये भी पढें: कोरोना से बचाव में मास्क से बेहतर है रेस्पिरेटर, जानिए इससे जुड़े सवालों का जवाब

पवार की बेटी भी थी पॉजिटिव

इस महीने की शुरुआत में पवार की बेटी और राकांपा सांसद (NCP MP) सुप्रिया सुले और उनके पति ने भी कोविड का परीक्षण (Covid Test) कराया था और बाद में ठीक हो गए थे.

(इनपुट - आईएएनएस)

LIVE TV

Trending news