नवाब मलिक बोले- BJP का देंगे साथ, रख दी PAK-Bangladesh से जुड़ी अनोखी शर्त
Advertisement

नवाब मलिक बोले- BJP का देंगे साथ, रख दी PAK-Bangladesh से जुड़ी अनोखी शर्त

एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने कहा कि अगर बर्लिन की दीवार (Wall of Berlin) गिराई जा सकती है तो भारत, पाकिस्तान (Pakistan) और बांग्लादेश (Bangladesh) का विलय क्यों नहीं हो सकता?

फाइल फोटो

मुंबई: एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने कहा कि अगर बर्लिन की दीवार (Wall of Berlin) गिराई जा सकती है तो भारत, पाकिस्तान (Pakistan) और बांग्लादेश (Bangladesh) का विलय क्यों नहीं हो सकता? अगर बीजेपी (BJP) की अगुवाई में ऐसा होता है तो हम बीजेपी का साथ देंगे.

  1. नवाब मलिक ने कहा-भारत, पाक, बांग्लादेश का हो विलय
  2. बीजेपी के कदम का स्वागत करेगी एनसीपी
  3. महाराष्ट्र में लॉकडाउन जैसे कदम की जरूरत नहीं

देवेंद्र फडणवीस के बयान पर दिया जवाब
नवाब मलिक ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadanvis) ने जिस तरह से कहा कि एक समय आएगा जब कराची (Karachi) भारत का हिस्सा होगा, तो हम कहते हैं कि भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश का विलय होना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर बर्लिन की दीवार को गिराया जा सकता है तो भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश एक साथ क्यों नहीं आ सकते हैं.

बीजेपी का देंगे साथ: नवाब मलिक
एनसीपी नेता नवाब मलिक (NCP Leader Nawab Malik) ने कहा कि अगर बीजेपी इन तीन देशों का विलय कर एक ही देश बनाना चाहती है तो हम निश्चत रूप से इसका स्वागत करेंगे.

महाराष्ट्र में लॉकडाउन की जरूरत नहीं: मलिक
महाराष्ट्र में एक बार फिर से लॉकडाउन (Lockdown) की संभावना को नवाब मलिक ने खारिज किया है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में फिलहाल लॉकडाउन की कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि कुछ राज्यों में कोरोना (Covid-19) के मामले बढ़ रहे हैं इसलिए वहां प्रतिबंध लगाए जा रहे हैं. लेकिन महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) राज्य में हर स्थिति से निपटने को तैयार है.

Trending news