नेपाल: अभिनेत्री जयाप्रदा को सद्भावना दूत किया गया नियुक्त, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Advertisement

नेपाल: अभिनेत्री जयाप्रदा को सद्भावना दूत किया गया नियुक्त, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा

 जयाप्रदा की नियुक्ति से दोनों पड़ोसी देशों के बीच सदियों पुराने सांस्कृतिक संबंध और मजबूत होंगे और भारत में नेपाल के पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा.

पूर्व सांसद एवं बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जया प्रदा.(फाइल फोटो)

काठमांडू: पूर्व सांसद एवं बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जया प्रदा को नेपाल पर्यटन के लिए सद्भावना दूत नियुक्त किया गया है. पर्यटन एवं संस्कृति मंत्रालय ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि जयाप्रदा की नियुक्ति से दोनों पड़ोसी देशों के बीच सदियों पुराने सांस्कृतिक संबंध और मजबूत होंगे और भारत में नेपाल के पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा. इसमें बताया गया कि यह नियुक्ति चार साल के लिए होगी.  नेपाल में पर्यटन, राजस्व एवं रोजगार सृजन का महत्त्वपूर्ण स्रोत है.  साथ ही नेपाल के पर्यटन के लिए भारत एक बड़ा बाजार है.  

fallback

छोटे पर्दे पर हाल ही में एंट्री की है जयाप्रदा ने 
आपको बता दें कि जयाप्रदा ने हाल ही में छोटे पर्दे पर एंट्री की है. जयाप्रदा ने टीवी सीरियल 'परफेक्ट पति' के साथ डेब्यू किया था. यह सीरियल एंड टीवी पर प्रसारित हो रहा है. बड़े पर्दे पर नाम-शोहरत, रिस्पेक्ट हासिल करने के बाद, राजनीति में हाथ जमाने के बाद अब जयाप्रदा टीवी पर नजर आ रही हैं.  

fallback

जया प्रदा ने बताया कि उन्हें कई सारे ऑफर्स थे लेकिन किसी भी सब्जेक्ट की स्क्रिप्ट ने उनके दिल को नहीं छुआ. पिछले 2 साल से जया प्रदा ने इस शो की स्क्रिप्ट को सुना और करने का निर्णय लिया. उम्मीद है कि लोगों को उनका किरदार जरूर पसंद आएगा. फिल्‍मों में अक्‍सर साड़ी में नजर आने वाली जया प्रदा , इस सीरियल में राजस्‍थानी लुक में नजर आएंगी.

इनपुट भाषा से भी 

ये भी देखे

Trending news