बॉलीवुड के गानों पर डांस कर Facebook पर छा गई न्यूयॉर्क की ये दुल्हन
Advertisement

बॉलीवुड के गानों पर डांस कर Facebook पर छा गई न्यूयॉर्क की ये दुल्हन

बॉलीवुड के गानों पर डांस कर Facebook पर छा गई न्यूयॉर्क की ये दुल्हन  (फोटो साभारः फेसबुक)

न्यूयॉर्कः आपने किसी शादी में डांस करती दुल्हन का के वीडियो बहुत देखे होंगे. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो उन सबसे अलग है. इस वीडियो में दुल्हन अपनी शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड के कुछ ऐसे गानों पर डांस किया है जिसे देख हर किसी ने कहा वाह-वाह..क्या बात हैं?  फेसबुक पर वायरल हो रहा ये वीडियो अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहने वाली पायल कडाकिया पुज्जी का है और इस वीडियो में वो गोल्डन लहंगा पहने फिल्म मैंने प्यार किया के गाने 'दिल दिवाना' और 'रब ने बना दी जोड़ी' फिल्म के 'तुझमें रब दिखता है' गानों पर डांस कर रही है. 

 

7 मई को फेसबुक पर पोस्ट किये गए इस वीडियो को अब तक 15 लाख 59 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके है. इसे फेसबुक पर 'वेडिंग डांस ऐंड सॉन्ग्स' पेज पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो पर कॉमेंट करने वालों में लगभग हर किसी ने डांस को सराहा है. 3 मिनट 46 सेकेंड का यह वीडियो ऐसा पहला वीडियो नहीं है जिसमें हम दुल्हन को डांस करते देख रहे हैं. इससे पहले भी इस तरह के वीडियो आते रहे हैं जिनमें दुल्हनें डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो देखने पर आपको पता चलता है कि इस वीडियो के लिए पहले से कितनी कड़ी प्रैक्टिस की गई है.

हालांकि, इसी विडियो को 2016 दिसंबर में अमेरिकन फिटनेस स्टार्टअप, क्लासपास की फाउंडर पायल ने यू ट्यूब पर भी अपलोड किया था. वहां भी इसे 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Trending news