UP: ससुराल पहुंची Bride ने गाड़ी से उतरते ही जड़ा दूल्हे को थप्पड़, फिर लौट गई मायके

Newly wed bride slapped husband at Jaunpur: जिले के शादी समारोह के दौरान बवाल मचने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. 10 दिन पहले जयमाला के दौरान गुस्साए दूल्हे ने दुल्हन को थप्पड़ जड़ दिया. वहीं ताजा मामले में दुल्हन ने दूल्हे को चांटा रसीद किया और अपने घर लौट गई.

UP: ससुराल पहुंची Bride ने गाड़ी से उतरते ही जड़ा दूल्हे को थप्पड़, फिर लौट गई मायके
प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (UP) के जौनपुर (Jaunpur) जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक नई नवेली दुल्हन (Newly wed bride) ने ससुराल पहुंचने के बाद गाड़ी से उतरते ही दूल्हे के चेहरे पर थप्पड़ जड़ दिया. वो इतने पर ही नहीं रुकी उसने दुल्हन का लिवास उतारा और सादे कपड़ों में ही मायके लौट गई. बात बिगड़ी तो पुलिस तक पहुंची. थाने पर घंटो तक चली समझाइश के बावजूद कोई नतीजा नहीं निकला.

प्रेम प्रसंग का मामला!

पुलिस के मुताबिक घटनाक्रम जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के लवायन गांव में बीते रविवार को सामने आया. जहां दुल्हन ने अपने स्वागत की तैयारियों और मंगलगान के बीच इस हरकत को अंजाम देते हुए पूरे गांव में सनसनी फैला दी. नई बहू की करतूत की खबर पूरे गांव में जंगल की आग की तरह फैली और अभी तक कयासों का दौर जारी है. हांलाकि ये मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- शादी समारोह में हुआ जमकर बवाल, दूल्हे ने दुल्हन को जड़ा थप्पड़, बराती-घराती आपस में भिड़े

शांति से लिए थे फेरे

हिंदुस्तान में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक लवायन गांव निवासी दूल्हे की बारात जब दुल्हन के घर पहुंची तो शाही अगवानी के बीच धूम धाम से विवाह संपन्न हुआ. लड़की ने भी चुपचाप शांति से फेरों की रस्म निभाई. लेकिन अगली सुबह विदाई के बाद ससुराल पहुंची दुल्हन के थप्पड़ कांड की गूंज से हर कोई सन्न रह गया. परिवार की महिलाए परछन कर दुल्हन को घर में भीतर ले जाने वाली थीं कि उसी दौरान ये सब हो गया.

पिछले हफ्ते दूल्हे ने मारा था चांटा

जौनपुर में शादी समारोह के दौरान जमकर बवाल होने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. करीब 10 दिन पहले जयमाला के दौरान वर पक्ष का एक युवक स्टेज पर चढ़ने लगा तो वधु पक्ष के लोगों ने मना कर दिया. इस बात को लेकर बरातियों और घरातियों के बीच मारपीट शुरू हो गई. वहां गुस्साए दूल्हे ने भी दुल्हन को थप्पड़ जड़ दिया. मामला इतना बढ़ा गया कि बीच बचाव के लिए पुलिस को दखल देना पड़ा.

ये भी पढ़ें- संघर्ष की कहानी: पिता चलाते हैं Auto, बेटा मुश्किलों को मात देकर बना IAF Flying Officer; बढ़ाया परिवार का मान

LIVE TV

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.