विधानसभा में तेजस्वी के तीखे प्रहार का नीतीश कुमार ने कुछ यूं दिया जवाब
Advertisement

विधानसभा में तेजस्वी के तीखे प्रहार का नीतीश कुमार ने कुछ यूं दिया जवाब

नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव की तरफ इशारा करते हुए कहा कि सचेत रहे हम मर्यादा में रहते है. उन्होंने कहा कि मैं आईना दिखा दूंगा. 

नीतीश कुमार ने विधानसभा में तेजस्वी यादव के सवालों पर दिया जवाब (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः बिहार विधानसभा में तेजस्वी यादव द्वारा किए गए हमलों का जवाब देने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खड़े हुए. नीतीश कुमार ने कहा कि कि समय आने पर एक-एक बात का जवाब दूंगा. अपने भाषण में नीतीश ने कहा कि आज जुमे का दिन है मैं नहीं चाहता कि सदन का समय खराब हो. उन्होंने खुद के बीजेपी के साथ जाने के फैसले को सही साबित करने के लिए कई तर्क दिए और विपक्षी दलों पर जोरदार हमला बोला. नीतीश के भाषण के दौरान आरजेडी विधायकों ने किया हंगामा. पढिए नीतीश कुमार के भाषण में क्या रहा खास

बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार विश्वास मत हासिल किया

तेजस्वी को दिखाया 'आईना'

नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव की तरफ इशारा करते हुए कहा कि सचेत रहे हम मर्यादा में रहते है. उन्होंने कहा कि मैं आईना दिखा दूंगा. नीतीश ने बिहार के भागलपुर में हुए दंगों का जिक्र करते हुए कहा कि इस मामले में कई लोगों को बचाने की कोशिश की गई. 

अब राहुल गांधी ने भी मढ़ा आरोप, नीतीश कुमार ने धोखा दिया

भ्रष्टाचार के लिए नहीं किया था गठबंधन 

नीतीश कुमार ने कहा कि हमने आरजेडी से गठबंधन भ्रष्टाचार को ढोने के लिए नहीं किया था. उन्होंने कहा कि नीतीश ने कहा कि सत्ता भोग के लिए नहीं, सेवा के लिए होती है. नीतीश ने कहा कि बिहार भ्रष्टाचार और अन्याय करने वालों को बर्दाश नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि मैंने बिहार के हित में फैसला लिया है.  

हमें सेक्युलरिज्म ना सिखाएं

नीतीश ने तेजस्वी यादव की तरफ इशारा करते हुए कहा कि किसी को भी हमें सेक्युलरिज्म सिखाने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि सेक्युर्लिजम भ्रष्टाचार पर परदा डालने के लिए नहीं है. उन्होंने कहा कि ये लोग अहंकार में जीते हैं. ये अपना पाप छिपाने के लिए सेक्युलरिज्म का सहारा लेते है. नीतीश ने कहा कि बिहार में गठबंधन के दौरान हमारे अस्तित्व को नकारने की कोशिश की गई. ये पहली बार है कि केंद्र और बिहार में एक ही गठबंधन की सरकार है.

तेजस्वी यादव ने नीतीश को कहा, 'हिम्मत होती तो मुझे बर्खास्त करते', भाषण की खास बातें

राहुल गांधी को भी दिया जवाब

नीतीश कुमार ने आज विधानसभा में बोलते हुए राहुल गांधी के उस सवाल का भी जवाब दिया जिसमें उन्होंने नीतीश को धोखेबाज बताया था. नीतीश ने कहा कि हमने 15 सीटों वाली कांग्रेस को हमने 40 सीटों तक पहुंचाया. नीतीश ने कहा कि हमने गठबंधन को बचाने के लिए इस मामले में कांग्रेस को भी बीच-बचाव के लिए कहा था.

Trending news