RJD अध्यक्ष Lalu Prasad Yadav की तबियत बेहद खराब, धुर विरोधी Nitish Kumar ने कही ये बात
Advertisement

RJD अध्यक्ष Lalu Prasad Yadav की तबियत बेहद खराब, धुर विरोधी Nitish Kumar ने कही ये बात

बिहार की राजनीति में दो कट्टर विरोधी नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की अदावत एक बार फिर सामने आई है. बीमार लालू यादव के इलाज के लिए दिल्ली एम्स में शिफ्ट होने पर नीतीश ने उनके ठीक होने की कामना की लेकिन साथ ही ये भी कह दिया कि वे फोन करके उनका हाल-चाल नहीं लेंगे. 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की तबीयत खराब चल रही है. उन्हें बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स से दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) में भर्ती कराया गया है. इसी बीच उनके धुर विरोधी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का उनकी बीमारी पर बयान सामने आया है.

  1. 'हम चाहतें कि लालू जल्दी स्वस्थ हों'
  2. 'पिछली बार फोन करने पर झेलने पड़े थे आरोप'
  3. बिहार में 22 फरवरी को पेश होगा बजट

'हम चाहतें कि लालू जल्दी स्वस्थ हों'

नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने रविवार को पटना में पत्रकारों से बात करते हुए कहा,‘हम चाहते हैं कि वे जल्दी स्वस्थ हों.’इसके साथ ही नीतीश कुमार ने यह भी जोड़ा कि वे दिल्ली एम्स में फोन करके लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) का हाल चाल नहीं जानेंगे. जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर पटना के JDU दफ्तर में आयोजित कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जब वे लालू के साथ नहीं थे तब भी उनका हाल-चाल लेते रहते थे. 

'पिछली बार फोन करने पर झेलने पड़े थे आरोप'

नीतीश (Nitish Kumar) ने पत्रकारों से कहा,'आप लोगों को याद है न जब पिछली बार उनकी तबीयत खराब थी और हमने फोन किया तो उनके साथ रहने वाले ने क्या-क्या कहा था. तभी हमने कह दिया था कि अब फोन कर हाल-चाल नहीं लेंगे बल्कि पेपर से ही जान लेंगे. लेकिन मेरी ईश्वर से कामना हैं कि उन्हें यथाशीध्र स्वस्थ कर दें.'

ये भी पढ़ें- Lalu Yadav Health Update: लालू प्रसाद यादव की हालत चिंताजनक, दिल्ली AIIMS में शिफ्ट किया गया

बिहार में 22 फरवरी को पेश होगा बजट

विधानसभा में 22 फरवरी को पेश किये जाने वाले आगामी बजट के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के लोग विकास चाहते हैं. इस बार भी विकास कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए बजट में प्रावधान किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि जो काम पूरे नहीं हुए हैं, उन्हें तो पूरा किया जाएगा. साथ ही कई और काम को शुरू किया जाएगा.

LIVE TV

Trending news