दाउद इब्राहिम के साथी की प्रॉपर्टी को नहीं मिला कोई खरीददार, असफल रही नीलामी

अधिकारियों का दावा है कि, मुंबई के सांताक्रूज इलाके में स्थित इकबाल मिर्ची के दो फ्लैट्स की नीलामी में खरीददारों की दिलचस्पी इसलिए कम रही क्योंकि शायद खरीदारों को ऐसा लगा कि इस नीलामी के लिए जो रिजर्व प्राइस रखा गया था वह मार्केट प्राइस से ज्यादा है.

दाउद इब्राहिम के साथी की प्रॉपर्टी को नहीं मिला कोई खरीददार, असफल रही नीलामी

मुंबई: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) के सहयोगी इकबाल मिर्ची (Iqbal Mirchi) की प्रॉपर्टी को खरीदने में किसी ने भी दिलचस्पी नहीं दिखाई. मंगलवार सुबह SAFEMA के नरीमन प्वॉइंट दफ्तर में नीलामी (Auction) की शुरुआत होनी थी लेकिन इकबाल मिर्ची की प्रॉपर्टी को खरीदने के लिए किसी ने भी नीलामी में हिस्सा नहीं लिया.

अधिकारियों का दावा है कि, मुंबई के सांताक्रूज इलाके में स्थित इकबाल मिर्ची के दो फ्लैट्स की नीलामी में खरीददारों की दिलचस्पी इसलिए कम रही क्योंकि शायद खरीदारों को ऐसा लगा कि इस नीलामी के लिए जो रिजर्व प्राइस रखा गया था वह मार्केट प्राइस से ज्यादा है. बहरहाल इस प्रॉपर्टी के रिजर्व प्राइस पर दोबारा विचार किया जाएगा और कुछ दिनों बाद नीलामी की एक और कोशिश की जाएगी.

गौरतलब है कि इकबाल मिर्ची और उसके परिवार के सदस्यों से जुड़ी दो संपत्तियों की नीलामी स्मग्लर्स एंड फॉरेन एक्सचेंज मैनिपुलेटर्स एक्ट (SAFEMA) के तहत की जा रही है. ये प्रॉपर्टी सांताक्रूज वेस्ट के मिल्टन अपार्टमेंट्स के फ्लैट्स नंबर 501 और 502 हैं. 1245 स्क्वेयर फीट वाले इन दोनों फ्लैट्स की नीलामी का रिजर्व प्राइज 3.45 करोड़ रुपये रखा गया था.

बहरहाल प्रवर्तन निदेशालय इकबाल मिर्ची से जुड़े अलग-अलग मामलों की जांच में जुटा है.