गोलीबारी के बीच पाकिस्तान से कोई बातचीत नहीं: राव इंद्रजीत

रक्षा एवं योजना राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने आज कहा कि पाकिस्तान से भारत ऐसे में कोई बातचीत नहीं कर सकता जब गोलीबारी हो रही है। सिंह ने परोक्ष रूप से नियंत्रण रेखा पर बार बार हो रहे संघषर्विराम उल्लंघनों का उल्लेख करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने पाकिस्तान के प्रति भारत के रूख को स्पष्ट कर दिया है।

तिरूवनंतपुरम : रक्षा एवं योजना राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने आज कहा कि पाकिस्तान से भारत ऐसे में कोई बातचीत नहीं कर सकता जब गोलीबारी हो रही है। सिंह ने परोक्ष रूप से नियंत्रण रेखा पर बार बार हो रहे संघषर्विराम उल्लंघनों का उल्लेख करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने पाकिस्तान के प्रति भारत के रूख को स्पष्ट कर दिया है।

सिंह ने तिरूवनंतपुरम के पास स्थित कझकूटम स्थित सैनिक स्कूल में आयोजित 44वें अखिल भारतीय सैनिक विद्यालय प्रधानाचार्य सम्मेलन से इतर एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आप ऐसे महौल में बातचीत नहीं कर सकते जब मोर्टार गोले और गोलियां दागी जा रही हों।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के साथ बातचीत तब वापस ले ली गई थी जब उन्होंने अलगाववादियों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि आधारभूत चीज वही है, हम तब बातचीत नहीं कर सकते जब गालीबारी हो रही हो। हमें इंतजार करना और देखना होगा।