ISIS द्वारा बंधक बनाए गए भारतीयों के बारे में कुछ पता नहीं चल रहा: वीके सिंह
Advertisement

ISIS द्वारा बंधक बनाए गए भारतीयों के बारे में कुछ पता नहीं चल रहा: वीके सिंह

केंद्र ने रविवार को कहा कि आईएसआईएस आतंकियों द्वारा इराक में बंधक बनाए गए पंजाब के 40 लोगों और उसी गुट द्वारा यमन में केरल के एक कैथोलिक पादरी को बंधक बनाए जाने के बारे में कोई प्रतिकूल रिपोर्ट नहीं है।

फाइल फोटो

कोट्टायम : केंद्र ने रविवार को कहा कि आईएसआईएस आतंकियों द्वारा इराक में बंधक बनाए गए पंजाब के 40 लोगों और उसी गुट द्वारा यमन में केरल के एक कैथोलिक पादरी को बंधक बनाए जाने के बारे में कोई प्रतिकूल रिपोर्ट नहीं है।

संवाददाताओं ने विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह से पूछा कि आईएसआईएस आतंकियों द्वारा मार्च में बंधक बनाए गए भारतीय पादरी फादर टॉम उजहुन्ननालिल जीवित हैं या नहीं, इस पर उन्होंने कहा, 'कुछ पक्का नहीं है कि वह जीवित हैं या उनकी मौत हो गई, कुछ प्रतिकूल खबर नहीं है।' 

सिंह ने कहा, 'पंजाब के 40 लोगों में भी हम इसी स्थिति का सामना कर रहे हैं। वे इराक में आईएस के बंधक में है। हमें कुछ ठोस पता नहीं है। लेकिन कोई प्रतिकूल रिपोर्ट नहीं है। हम बस इतना जानते हैं कि एक व्यक्ति को बंधक बनाया गया या 40 व्यक्ति बंधक में है लेकिन कुछ प्रतिकूल नहीं है। कुछ पता नहीं चल रहा' साथ ही कहा कि सूचना मिलने तक सरकार इस पर कुछ कह नहीं सकती।

Trending news