close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मेट्रो मैन ई श्रीधरन ने कहा, 'मैं NDA की तरफ से राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार नहीं'

मेट्रो मैन ई श्रीधरन ने कहा, 'मैं NDA की तरफ से राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार नहीं'
राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी को लेकर जब ई श्रीधरन से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इसमें कोई सच्चाई नहीं। (फाइल)

नई दिल्ली. मेट्रो मैन ई श्रीधरन ने उन खबरों का खंडन किया है जिनमें उन्हें NDA की तरफ से राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाए जाने की बात कही गई है. इस बारे में जब उनसे सवाल पर किया गया तो उन्होंने कहा, 'इसमें सच्चाई नहीं है, ऐसी कोई बात नहीं हुई.' बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए की ओर से श्रीधरन के नाम की चर्चा की गई थी. हालांकि अभी तक एनडीए और विपक्ष की ओर से इस पद के लिए किसी उम्मीदवार का नाम सामने नहीं आया है.

सोनिया से मिले राजनाथ और नायडू

सोनिया के साथ शुक्रवार को राजनाथ सिंह और एम वेंकैया नायडू की करीब चालीस मिनट तक बैठक हुई. राष्ट्रपति चुनाव के बारे में विचार विमर्श के लिए आयोजित इस बैठक में लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष  गुलाम नबी आजाद मौजूद थे. बता दें राष्टपति पद के लिए चुनाव 17 जुलाई को होगा.

कांग्रेस ने कहा बीजेपी ने नहीं बताया कोई नाम

बैठक के बाद आजाद ने बताया कि बीजेपी नेताओं ने राष्ट्रपति उम्मीदवार के लिए कोई नाम नहीं बताया. उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस से ही कोई नाम बताने को कहा. आजाद ने कहा कि जब तक सरकार नाम नहीं बताएगी, चर्चा कैसे हो सकती है. खड़गे ने कहा कि सरकार द्वारा राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार का नाम बताने पर ही कांग्रेस अन्य विपक्षी दलों के साथ उस पर चर्चा करेगी.