PM ने बताया, दीदी के 40 विधायक उनके संपर्क में, TMC ने कहा- 1 पार्षद भी नहीं जाएगा

 डेरेक ओ ब्रायन ने सोमवार को पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, पीएम मोदी जी, आपके साथ 1 भी टीएमसी का विधायक नहीं जाएगा. विधायक तो छोड़िए एक पार्षद भी बीजेपी में नहीं शामिल होगा. 

PM ने बताया, दीदी के 40 विधायक उनके संपर्क में, TMC ने कहा- 1 पार्षद भी नहीं जाएगा
फोटो साभारः ANI
Play

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने पीएम मोदी के उस बयान पर निशाना साधा है जिसमें पीएम मोदी ने कहा था कि, टीएमसी के 40 विधायक उनके संपर्क में हैं. डेरेक ओ ब्रायन ने सोमवार को पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, पीएम मोदी जी, आपके साथ 1 भी टीएमसी का विधायक नहीं जाएगा. विधायक तो छोड़िए एक पार्षद भी बीजेपी में नहीं शामिल होगा. ब्रायन ने आगे कहा कि,पीएम मोदी विधायकों का खरीद-फरोख्त कर रहे हैं जिसकी शिकायत हम चुनाव आयोग से करेंगे. पीएम मोदी को समझ लेना चाहिए कि उनकी सरकार जाने वाली है. यह चुनाव बीजेपी के लिए आखिरी चुनाव होगा.

लोकसभा चुनाव 2019 अपने चरम पर है. इस बार बीजेपी की नजर नजर पश्चिम बंगाल पर है. पीएम मोदी लगातार पश्चिम बंगाल में दौरा कर रहे हैं. उन्होंने पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए दीदी (ममता बनर्जी) पर जमकर निशाना साधा.

ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में जनता के साथ विश्वासघात किया है
पीएम मोदी ने कहा कि यहां दावा किया है कि ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में जनता के साथ विश्वासघात किया है. इसलिए चुनाव के रिजल्ट 23 मई के बाद उनका बच पाना मुश्किल होगा. उन्होंने कहा कि रिजल्ट के बाद चारों तरफ जब कमल खिलेगा तो आपके विधायक आपको छोड़ कर भाग जाएंगे. उन्होंने दावा किया कि दीदी के 40 विधायक आज भी उनके संपर्क में है.

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने जनता को धोखा दिया है. लेकिन अब वह लोकतंत्र को धोखा नहीं दे पाएगी. अब उनके गुंडे जितना दम लगा लें लेकिन वह जनता के फैसले को बदल नहीं पाएंगे. उन्होंने जो चिटफंड घोटाला किया है और उन लोगों को बचाने का काम कर रही है. उसका हिसाब जनता जरूर लेगी. क्योंकि जनता गलती माफ कर सकती है लेकिन विश्वासघात को माफ नहीं करेगी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.