Noida: कोरोना की वजह से हुई महिला की मौत, खबर सुन कुछ ही पल में संक्रमित पति ने भी तोड़ा दम

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है, जहां कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित पति-पत्नी की एक ही दिन में मौत हो गई.

Noida: कोरोना की वजह से हुई महिला की मौत, खबर सुन कुछ ही पल में संक्रमित पति ने भी तोड़ा दम
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स- पीटीआई)

नोएडा: कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है और महामारी की वजह से देशभर में रोजाना करीब 4 हजार मौतें हो रही हैं. इस बीच दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है, जहां कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित पति-पत्नी की एक ही दिन में मौत हो गई.

पत्नी के कोरोना पॉजिटिव होने पर बिगड़ी पति की तबीयत

न्यूजट्रैक की रिपोर्ट के अनुसार, ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के दादरी के पल्ला गांव के रहने वाले 75 साल के गजराज भगत और उनकी पत्नी रामेश्वरी देवी की रविवार को अचानक तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद परिजनों ने रामेश्वरी देवी को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया. जांच के बाद पता चला कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. यह खबर सुनकर गजराज भगत की तबीयत ज्यादा खराब हो गई और उन्हे सांस लेने में दिक्कत होने लगी.

ये भी पढ़ें- बुखार और फिर सांस में दिक्कत से जा रही जान, UP के इन 2 गांवों में मौत का तांडव

VIDEO

पत्नी की मौत की खबर पति को पड़ा दिल का दौरा

इसके बाद घर वालों ने गजराज भगत को नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती करा दिया. इलाज के दौरान मंगलवार को रामेश्वरी देवी की सांस लेने में दिक्कत की वजह से मौत हो गई. यह खबर जैसे ही नोएडा के अस्पताल में भर्ती उनके पति का मिली, उन्हें दिल का दौरा पड़ गया और उनकी भी मौत हो गई.

एक साथ किया गया दोनों का अंतिम संस्कार

इसके बाद परिवार के लोगों ने मंगलवार शाम को कोरोना प्रोटोकॉल (Corona Protocol) के तहत गजराज भगत और उनकी पत्नी रामेश्वरी देवी का एक साथ अंतिम संस्कार किया. 

लाइव टीवी

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.