फ्लाइट में जैन परिवार को परोसा मांसाहारी खाना, एयरलाइन ने क्रू मेंबर पर की कार्रवाई
Advertisement

फ्लाइट में जैन परिवार को परोसा मांसाहारी खाना, एयरलाइन ने क्रू मेंबर पर की कार्रवाई

एयर इंडिया की फ्लाइट में क्रू मेंबर ने गलती से एक जैन परिवार को शाकाहारी खाने के बजाय मांसाहारी खाना परोस दिया गया, जिसकी शिकायत किए जाने के बाद चालक दल के दो सदस्यों के उड़ान में जाने पर रोक लगा दी गई.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: एअर इंडिया (Air India) ने 25 मार्च की टोक्यो-दिल्ली उड़ान के दो केबिन क्रू सदस्यों को गलती से शाकाहारी यात्री को मांसाहारी भोजन परोसने के लिए उन पर कार्रवाई की है. एअर इंडिया ने दोनों क्रू मेंबर को उड़ान में जाने पर पाबंदी लगा दी है.

  1. क्रू मेंबर ने गलती से परोसा मांसाहारी भोजन
  2. जैन परिवार ने एयरलाइन कंपनी से की शिकायत
  3. क्रू मेंबर की ड्यूटी पर लगी रोक

गलती से परोसा मांसाहारी भोजन

एयर इंडिया के अधिकारियों ने बताया कि 25 मार्च को टोक्यो से दिल्ली आ रहे विमान में जैन धर्म के अनुयायी एक यात्री ने स्वयं के लिए शाकाहारी भोजन परोसने को कहा था. लेकिन चालक दल के दो सदस्यों ने गलती से उस यात्री को मांसाहारी भोजन परोस दिया. 

ये भी पढ़ें- कांग्रेस विधायकों ने पार्टी को दिया धोखा! असम की दोनों राज्य सभा सीटों पर बीजेपी ने मारी बाजी

क्रू मेंबर को ड्यूटी करने से रोका

अधिकारियों ने कहा कि जब यात्री को पता चला कि उसे गलत भोजन परोसा गया है, तो उसने क्रू मेंबर से शिकायत की. उन्होंने बताया कि एयरलाइन ने क्रू के दोनों सदस्यों को ड्यूटी से रोक दिया है और इस घटना की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- राज्य सभा में BJP ने रचा इतिहास, सांसदों की संख्या पहली बार हुई 100 के पार

घटना की जांच शुरू

बताया जा रहा है शख्स ने इसकी वीडियो भी बनाई थी जिसको डिलीट किये जाने का दबाव भी चालक दल के यात्रियों ने किया था. हालांकि अब एयरलाइन ने चालक दल के दो सदस्यों के उड़ान में जाने पर रोक लगा दी है और इस घटना की जांच शुरू कर दी है.

(इनपुट- भाषा)

LIVE TV

Trending news