'अब लोग मुझे मंत्री की मां के रूप में जानेंगे'

केन्द्रीय मंत्रिमंडल में अपने बेटे को राज्य मंत्री के रूप में शामिल किए जाने की खबर से खुश गायक..नेता बाबुल सुप्रियो के अभिभावकों ने रविवार को आशा जतायी कि वह लोगों के विकास के लिए काम करते हुए जनता का दिल जीतता रहेगा।

कोलकाता : केन्द्रीय मंत्रिमंडल में अपने बेटे को राज्य मंत्री के रूप में शामिल किए जाने की खबर से खुश गायक..नेता बाबुल सुप्रियो के अभिभावकों ने रविवार को आशा जतायी कि वह लोगों के विकास के लिए काम करते हुए जनता का दिल जीतता रहेगा।

बाबुल सुप्रियो की मां सुमित्रा बराल का कहना है कि वह बहुत खुश हैं कि पहली बार सांसद बना उनका बेटा अब मंत्री बन गया है।

उनका कहना है, ‘पहले लोग मुझे गायक की मां के रूप में जानते थे, फिर एक सांसद की मां के रूप में और अब मुझे मंत्री की मां के रूप में जानेंगे।’ उन्होंने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं और आशा करती हूं कि जिस तरह से बाबुल ने अपने गीतों से लाखों लोगों का दिल जीता है वैसे ही अपने विकास कार्यों से जनता का दिल जीतते रहेंगे।’

सुप्रियो के पिता सुनील चन्द्र बराल का कहना है, ‘उसके तीन महीने के चुनाव प्रचार के दौरान मैंने देखा है कि लोगों तक पहुंचने के लिए वह कितनी मेहनत करता है।’ उन्होंने कहा, ‘दो दिन पहले जब मेरा बेटा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी से फोन पर बात कर रहा था, मैं बहुत खुश था।’ पश्चिम बंगाल से चुने गए भाजपा के दो सांसदों में बाबुल सुप्रियो भी हैं। वह आसनसोल सीट से सांसद हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.