Jammu-Kashmir: कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग? आतंकियों ने पुलवामा में पुलिस सब-इंस्पेक्टर को गोलियों से भूना
Advertisement

Jammu-Kashmir: कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग? आतंकियों ने पुलवामा में पुलिस सब-इंस्पेक्टर को गोलियों से भूना

Pulwama Target Killing Live Update: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में सेना (Army) और सुरक्षाबलों की ताबड़तोड़ कार्रवाई से काफी हद तक आतंकी घटनाओं पर लगाम लगी है. इस बीच पुलवामा में कायर आतंकवादियों ने एक देशभक्त पुलिस अफसर की हत्या कर दी है.
 

Jammu-Kashmir: कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग? आतंकियों ने पुलवामा में पुलिस सब-इंस्पेक्टर को गोलियों से भूना

Police officer shot dead in Pulwama: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा जिले में बीती रात आतंकवादियों (Terrorists) ने एक पुलिस अधिकारी की उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी जब वो अपने घर पर थे. मृतक अधिकारी कई दिन बाद छुट्टी पर अपने घर आए थे. जहां पर टारगेट किलिंग (Target Killing) के तहत गोलियों से भून दिया गया.

अपहरण के बाद हत्या

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu-Kashmir Police) के सब इंस्पेक्टर फारूक अहमद (Farooq Ahmad) आईआरपी (IRP) के साथ तैनात थे. जाबांज फारूक मिनिस्ट्रियल स्टाफ का हिस्सा थे. सब इंस्पेक्टर (SI) फारूक अहमद कल ही अपने पैत्रक घर में छुट्टी के दौरान आए थे. आतंकवादियों ने फारूक को उनके घर से अगवा किया और धान के खेतों में ले जाकर उनकी हत्या कर दी. 

ये भी पढ़ें- Shafiqur Rahman Barq: PM मोदी, अमित शाह पर SP के मुस्लिम सांसद ने दिया विवादित बयान, लगाया ये आरोप

मामले की जांच जारी

इस बीच पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए इस हत्याकांड के आरोपियों की पहचान सुनिश्चित करने के लिए अपनी जांच तेज कर दी है.

ये भी पढे़ं- Agnipath Protest: ‘अग्निपथ’ स्कीम को लेकर जारी बवाल में फंस गए थे कुछ बच्चे, इमोशनल कर देगा VIDEO

इस साल जून तक इतने आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में तैनात सेना और भारतीय सुरक्षा बलों का ऑपरेशन आल आउट जारी है. इस साल जून तक 109 से ज्यादा आतंकवादियों को मार गिराया गया है.  इससे पहले दक्षिण कश्मीर के कुलगाम व अनंतनाग में  पिछले गुरुवार को दो अलग-अलग मुठभेड़ में महिला शिक्षक रजनी बाला के हत्यारे समेत चार दहशतगर्द आतंकवादी ढेर किए गए. इसके साथ ही सरपंच और पंच दंपति की हत्या में शामिल एक आतंकी भी मारा गया. वहीं शिक्षक के हत्यारे को 3 दिन की घेराबंदी के बाद खत्म करने में कामयाबी मिली. बता दें कि मारे गए सभी आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन के थे, जिनसे हथियार बरामद किए गए हैं.

ये भी पढे़ं- Weather Forecast: दिल्ली में बारिश से हुई शनिवार की शुरुआत, जानिए देश के मौसम का हाल

 

Trending news