रिसेप्शन के दौरान गिफ्ट में मिला Bomb, ब्लास्ट में दूल्हे सहित 3 की मौत
Advertisement

रिसेप्शन के दौरान गिफ्ट में मिला Bomb, ब्लास्ट में दूल्हे सहित 3 की मौत

ओडिशा के बोलनगीर जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक नवविवाहित दंपति को एक शख्स ने रिसेप्शन में बॉम्ब दिया.

गिफ्ट में बॉम्ब देने वाले की पुलिस को है तलाश (फोटो-ANI)

नई दिल्ली: ओडिशा के बोलनगीर जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक नवविवाहित दंपति को एक शख्स ने रिसेप्शन में बॉम्ब दिया. जिसमें विस्फोट होते ही तीन लोगों की जान चली गई. वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. गंभीर घायलों में से एक दुल्हन भी है. वहीं मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अभी तक गिफ्ट में बॉम्ब देने वाले शख्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है.

  1. रिसेप्शन के दौरान नवविवाहित दंपति को गिफ्ट में मिला बॉम्ब
  2. बॉम्ब में ब्लास्ट होने से दूल्हे के दादी की मौके पर ही हुई मौत
  3. पांच दिन पहले ही हुई थी दंपति की शादी, मातम में डूबा परिवार

मातम में बदली खुशियां
जानकारी के मुताबिक, पीड़ित दंपति की पांच दिन पहले शादी हुई थी, जिसके बाद उनके लिए रिसेप्शन का आयोजन किया गया था. इस दौरान लोग नवविवाहित दंपति को बधाई देते हुए उन्हें गिफ्ट दे रहे थे. इस बीच एक अज्ञात शख्स भी स्टेज पर पहुंचा और नवविवाहिता को तोहफा दिया. इस गिफ्ट में जोरदार विस्फोट हुआ, जिससे वहां मौजूद दूल्हे और उसकी दादी सहित तीन लोगों की मौत हो गई.

विस्फोट के बाद मची अफरा-तफरी
इस विस्फोट के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई. लोगों की चीखों के बीच घायलों को अस्पताल ले जाया गया. राउरकेला के हॉस्पिटल में दूल्हे और उसकी दादी सहित एक अन्य को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं गंभीर रूप से घायल दुल्हन को इलाज के लिए बुरला के अस्पताल रेफर कर दिया गया. डॉक्टरों के मुताबिक, घायल युवती की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

पैसों का लालच देकर सामूहिक विवाह योजना में अधिकारियों ने करा दी शादीशुदा जोड़ों की शादी

पुलिस ने शुरू की जांच
ब्लास्ट की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने परिवार की शिकायत दर्ज करने के साथ ही घटनास्थल और अस्पताल में मौजूद लोगों के बयान भी दर्ज किए. हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि बॉम्ब देने वाला शख्स आखिर कौन था.

शादी से कुछ दिन पहले ही पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट

आरोपी को ढूंढने के लिए पुलिस शादी में लगे कैमरों का भी सहारा ले रही है. साथ ही लोगों के बयानों के आधार पर आरोपी की पहचान की कोशिश की जा रही है.

Trending news