Breaking News
  • नोएडा: सेक्‍टर 64 की एक एक्‍सपोर्ट फैक्‍ट्री में आग, फायर ब्रिगेड की 16 गाड़ियां मौके पर मौजूद
  • बडगाम: जैश आतंकियों के 6 मददगार गिरफ्तार

VIDEO : ओडिशा में भरी सभा में मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर फेंके अंडे, महिला गिरफ्तार

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक बालासोर में एक सभा को संबोधित कर रहे थे, तभी उन पर अंडे फेंके गए. हालांकि अंडे मुख्यमंत्री तक नहीं पहुंचे. 

VIDEO : ओडिशा में भरी सभा में मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर फेंके अंडे, महिला गिरफ्तार
एक सभा के दौरान मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर अंडे फेंके गए (फोटो- ANI)

कटक : ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक बालासोर में एक सभा को संबोधित कर रहे थे, तभी उन पर अंडे फेंके गए. हालांकि अंडा मुख्यमंत्री तक नहीं पहुंचा. एक के बाद एक करके कई अंडे मुख्यमंत्री की तरफ फेंके गए. कुछ अंडों को सुरक्षाबलों ने लपक लिया और फौरन ही मुख्यमंत्री के आगे सुरक्षा घेरा बना दिया. अंडा फेंकने की घटना में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है.

भाषण के दौरान बरसे अंडे
मुख्यमंत्री नवीन पटनायक बालासोर में एक कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे. कार्यक्रम के दौरान वे मंच पर भाषण दे रहे थे. भाषण को कवर करने के लिए वहां फोटोग्राफर भी मौजूद थे. तभी भीड़ की तरफ से मुख्यमंत्री की तरफ एक अंडा फेंका गया. हालांकि अंडा उन तक नहीं पहुंचा. इसके बाद कई अंडे फेंके गए. कुछ अंडे मंच पर मौजूद मुख्यमंत्री के सुरक्षा गार्डों ने लपक लिए. अंडों की बरसात होते ही सभास्थल में हलचल मच गई. मुख्यमंत्री को अपना भाषण बीच में ही रोकना पड़ा. 

महिला गिरफ्तार
पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए अंडा फेंकने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार कर लिया. महिला का कहना था कि उनके क्षेत्र में विकास का कोई भी काम नहीं हुआ है. उसने अधिकारियों और स्थानीय नेताओं को कई बार इलाके में व्याप्त समस्याओं अवगत कराया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.

Odisha
मुख्यमंत्री पर अंडा फेंकने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है (फोटो- ANI)

सदन में उठा अंडा फेंकने का मुद्दा
नेताओं पर अंडे फेंकने की घटना इतनी ज्यादा होने लगी हैं कि यह मुद्दा पिछले साल बकायदा ओडिशा विधानसभा में उठा. खासबात यह है कि खुद मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने सदन को बताया था कि ओडिशा में 16 नेताओं और मंत्रियों पर अंडे फेंके गए हैं. मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने यह जानकारी विधानसभा में भाजपा के विधायक दिलीप राय के एक सवाल के जवाब में दी. मुख्यमंत्री ने सदन को बताया कि अंडा फेंकने की 16 घटनाओं में 89 राजनीतिक कार्यकर्ता गिरफ्तार किए गए. 2015 में दो घटनाएं, वर्ष 2016 में 12 घटनाएं और 2017 में दो घटनाएं हो चुकी हैं.