...जब NCB टीम पहुंची 'मन्‍नत', शाहरुख ने नोटिस लेते हुए कही ये बात
X

...जब NCB टीम पहुंची 'मन्‍नत', शाहरुख ने नोटिस लेते हुए कही ये बात

जब एनसीबी की टीम नोटिस देने मन्नत पहुंची तो शाहरुख खान की टीम ने कुछ ऐसा कहा जिसे आपको जरूर जानना चाहिए. 

...जब NCB टीम पहुंची 'मन्‍नत', शाहरुख ने नोटिस लेते हुए कही ये बात

मुंबई: हाई प्रोफाइल रेव पार्टी (Drug Party) मामले की जांच करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम गुरुवार को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर मन्नत (Mannat) पहुंची. बताया जा रहा है कि एनसीबी को ड्रग्स केस से जुड़े कुछ दस्तावेजों की तलाश थी, इसी के संबंध में अधिकारी एक्टर के घर नोटिस देने पहुंची थी. 

'आप अच्छा काम कर रहे हैं'

सूत्रों के मुताबिक, जब एनसीबी के अधिकारी मन्नत में दाखिल हुए तो शाहरुख खान की टीम मेंबर्स ने खुद उन्हें रिसीव किया और नोटिस लिया. अभिनेता की टीम में शामिल लोगों ने ये भी कहा कि एनसीबी के ऑफिसर्स अच्छा काम कर रहे हैं. लेकिन वह उम्मीद करते हैं कि आर्यन खान (Aryan Khan) को जल्द ही जेल से रिहा कर दिया जाए. आर्यन, शाहरख के बड़े बेटे का नाम है, जिसे एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है. इस वक्त आर्यन आर्थर रोड जेल में बंद हैं और कोर्ट ने फिलहाल उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया है.

ये भी पढ़ें:- #IndVsPakOnZee: जानें, मोहम्मद कैफ और शोएब अख्तर की जुबानी, क्रिकेट की कहानी

3 अक्टूबर को हुई थी गिरफ्तारी

NCB ने 2 अक्टूबर को मुंबई में चल रही एक रेव पार्टी में छापेमारी की थी, जहां से आर्यन खान समेत 8 लोगों को पकड़ा गया था. एनसीबी के मुताबिक, आर्यन और उनके साथियों के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां के अलावा 1.33 लाख रुपये नकद मिले थे, जिन्हें जब्त कर लिया गया. इसके बाद सभी से पूछताछ की गई और 3 अक्टूबर की रात तक सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. फिर एनसीबी ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया और वहां से रिमांड मंजूर करा ली. समय पूरा होने पर कोर्ट ने आर्यन समेत सभी आरोपियों को जमानत देने से इनकार कर दिया, और जेल भेज दिया. वे अभी तक वहीं हैं.

ये भी पढ़ें:- पेशेंट की बॉडी से 14 किलो का ट्यूमर निकाल डॉक्टर्स ने रचा इतिहास, दुनिया का पहला केस

बेटे से मिलने पहुंचे शाहरुख

उधर, ऑर्थर रोड जेल में कोरोना प्रतिबंधों में ढील देते हुए आज से यानी 21 अक्टूबर से अब कैदी/अंडरट्रायल कैदियों से उनके संबंधियों के मिलने की अनुमति दे दी गई है. इस बदलाव के बाद अब आज से ज्यादा से ज्यादा दो रिश्तेदार या वकील कैदियों से मिल सकेंगे. तो ऐसे में बीते दिनों से अपने बेटे से मुलाकात न कर पाने वाले  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) सुबह-सुबह ही जेल पहुंचे और बेटे का हाल जाना. इस दौरान वे भावुक नजर आए, लेकिन उन्होंने मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया, और आर्यन से मिलकर वापस मन्नत लौट गए.

LIVE TV

Trending news