ओला ने बुक की बेंगलुरु से नॉर्थ कोरिया तक की कैब, किराया देखकर उड़ गए युवक के होश
Advertisement

ओला ने बुक की बेंगलुरु से नॉर्थ कोरिया तक की कैब, किराया देखकर उड़ गए युवक के होश

पिछले दिनों एक लड़के ने जब बेंगलुरु से नॉर्थ कोरिया जाने के लिए कैब करने के लिए बटन दबाया तो ओला ने उसे तुरंत स्वीकार कर लिया. 

एक आंकड़े के मुताबिक देश के 100 शहरों में ओला से रोजाना करीब 20 लाख लोग सफर करते हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली : सारी दुनिया इस बात को जानती है कि नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग की मर्जी के बिना उस देश में कोई परिंदा भी पर नहीं मार सकता है, लेकिन अगर आप वहां जाना चाहते हैं तो ओला आपको ये सर्विस दे रहा है. जी हां पिछले दिनों एक लड़के ने जब बेंगलुरु से नॉर्थ कोरिया जाने के लिए कैब करने के लिए बटन दबाया तो ओला ने उसे तुरंत स्वीकार कर लिया. 

  1. गूगल मैप की बजाय ओला ऐप पर रास्ता देख रहा था युवक
  2. रास्ता देखते समय ओला पर दिखा बेंगलुरु से नॉर्थ कोरिया की कैब का ऑप्शन
  3. ट्विटर पर युवक ने शेयर किया बुकिंग का स्क्रीन शॉर्ट

ओला कैब ऐप पर रास्ता ढूढ़ रहे थे प्रशांत
इस बारे में खुद कैब बुक करने वाले प्रशांत शाही ने जानकारी दी है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर कैब बुकिंग के स्क्रीन शॉर्ट को शेयर किया है. इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि प्रशांत ने बेंगलुरु से नॉर्थ कोरिया की किसी अनजान रोड तक के लिए कैब बुक की है. कैब बुकिंग की जानकारी देते हुए प्रशांत ने कहा कि वह गूगल मैप की बजाय ओला कैब के ऐप से उत्तर कोरिया और साउथ कोरिया के रास्ते की जानकारी ले रहे थे. इसी बीच उन्हें इस रास्ते पर कैब बुक करने रका ऑप्शन दिखाई दिया, जिसे देखकर वह हैरान हो गए. 

 

ओला, UBER से सफर करने वालों के लिए बड़ी खबर, आज नहीं मिलेगी ये सर्विस

डेढ़ लाख रुपये बताया किराया
उन्होंने बताया कि जैसे उन्हें ऑप्शन नजर आया, उन्होंने बिना सोचे समझे ही कैब बुक करा दी. कैब बुक कराने के बाद उन्होंने देखा की बंगलुरू से उत्तर कोरिया के दक्षिण प्योंगान के लिए कैब बुक कराने के लिए ओला ने डेढ़ लाख रुपये किराया बताया है. प्रशांत के ट्विटर पर शेयर किए गए स्क्रीन शार्ट में देखा जा सकता है कि बंगलुरू से दक्षिण प्योंगान की दूरी 13840 किलोमीटर दिखाई गई है. इस रास्ते को 5 दिन में तय करने का दावा किया गया है. 

Trending news