बेंगलुरू : ओला कैब ड्राइवर पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप
Advertisement

बेंगलुरू : ओला कैब ड्राइवर पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

महिला ने बताया, "कैब चालक ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया और मुझे छूने की कोशिश की. उसने कार के दरवाजे बंद कर दिए. इससे मैं कार का दरवाजा नहीं खोल पा रही थी और वह मेरे नजदीक आने की कोशिश कर रहा था."

ओला के प्रवक्ता ने एक बयान में बताया, "हमें सवारी के साथ इस प्रकार की घटना के लिए खेद है. इस तरह की शिकायत बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी. चालक को निलंबित कर दिया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

बेंगलुरू: टैक्सी सेवा मुहैया कराने वाली कंपनी ओला ने बुधवार को कहा कि एक महिला ने शिकायत की थी कि बेंगलुरू में एक चालक ने उसे कार में बंद कर दिया था और उसके साथ दुर्व्यवहार किया था, जिसके बाद चालक को निलंबित कर दिया गया. यह घटना रविवार रात 10.30 बजे हुई, जब शहर में फैशन स्टाइलिस्ट के रूप में काम करने वाली 23 साल की महिला ने दक्षिणी उपनगर के बीटीएम लेआउट में अपने घर जाने के लिए ओला कैब लिया.

  1. महिला का आरोप कैब ड्राइवर ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया
  2. महिला ने आरोप लगाया कैब ड्राइवल ने मुझे छूने की कोशिश की
  3. ओला ने आरोपी ड्राइवर को निलंबित किया

ओला के प्रवक्ता ने एक बयान में बताया, "हमें सवारी के साथ इस प्रकार की घटना के लिए खेद है. इस तरह की शिकायत बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी. चालक को निलंबित कर दिया गया है."महिला ने बताया, "कैब चालक ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया और मुझे छूने की कोशिश की. उसने कार के दरवाजे बंद कर दिए. इससे मैं कार का दरवाजा नहीं खोल पा रही थी और वह मेरे नजदीक आने की कोशिश कर रहा था."

उन्होंने कहा, "जैसे ही मैं रविवार रात घर पहुंची, मैंने ओला में शिकायत दर्ज करने की कोशिश की. दुर्भाग्य से शिकायत अगले दिन दर्ज हो पाई." पीड़िता ने कहा, "कैब चालक ने उन्हें फोन पर धमकी दी. उसने अगले दिन (सोमवार) फोन किया और शिकायत नहीं दर्ज करने के लिए कहा." महिला ने घटना की शिकायत पुलिस से भी की.

पीड़िता ने कहा, "पुलिस ने चालक को फोन किया और मुझे फोन करने और धमकी देने के लिए चेतावनी दी. मैंने अभी तक पुलिस में इसकी लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई है." ओला ने ऐप का प्रयोग करने से चालक को निलंबित कर दिया है.

ये भी देखे

Trending news