close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ओला-ऊबर की हड़ताल में शामिल नहीं हुआ कैब चालक, तो की बेरहमी से पिटाई, देखें VIDEO

रिपोर्ट के मुताबिक, जो ओला और ऊबर चालक इस हड़ताल में शामिल नहीं हुए, उनके साथ मारपीट की गई है.

ओला-ऊबर की हड़ताल में शामिल नहीं हुआ कैब चालक, तो की बेरहमी से पिटाई, देखें VIDEO
फोटो साभार : ANI

मुंबई : मुंबई में चल रही ओला और ऊबर कैब ड्राइवरों की हड़ताल से आम लोगों को परेशानी हो रही है. कैब किराए को न्यूनतम 150 रुपये करने और प्रति किलोमीटर 18 से 23 रुपये करने की मांग कर रहे कैब ड्राइवरों का आंदोलन दिनों दिन उग्र होता जा रहा है. कैब ड्राइवरों की हड़ताल के बीच न्यूज एजेंसी ANI की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है. 

रिपोर्ट के मुताबिक, जो ओला और ऊबर चालक इस हड़ताल में शामिल नहीं हुए, उनके साथ मारपीट की गई है. ANI, की ओर से जारी किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कैब ड्राइवर हड़ताल में शामिल न होने वाले कैब ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई कर रहा है. 

पुणे से मुंबई आया था कैब ड्राइवर 
जानकारी के मुताबिक, कैब ड्राइवर 26 अक्टूबर को पुणे से मुंबई एक सवारी को छोड़ने के लिए आया था. इसी दौरान सड़क पर हड़ताल कर रहे कैब ड्राइवरों ने उसकी पिटाई की. 

 

 

4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
कैब ड्राइवर के साथ इस तरह मारपीट करने के आरोप में महाराष्ट्र पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए लोगों में आश मोहम्मद शाह, अशोक शर्मा, अमन शेख का नाम शामिल हैं. 

क्या है कैब ड्राइवरों की मांग
ओला व ऊबर कैब के चालक मिनिमम और प्रति किलोमीटर किराये दोनों में बढ़ोतरी की मांग कर रहे हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि ड्राइवर न्यूनतम किराया 100 से 150 रुपये करने की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही प्रति किलोमीटर किराए को 18 रुपए से लेकर 23 रुपए के बीच करने की मांग कर रहे हैं.