close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ओला कैब ड्राइवर ने महिला यात्री के सामने चलाया पॉर्न वीडियो, किया हस्तमैथुन

बंगलुरू में एक महिला ने ऐप बेस कैप के ड्राइवर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला के अनुसार उसके गाड़ी के बैठने के बाद कैब चालक ने पॉर्न वीडियो चला दिया.

ओला कैब ड्राइवर ने महिला यात्री के सामने चलाया पॉर्न वीडियो, किया हस्तमैथुन
बंगलुरू में महिला यात्री ने कैब ड्राइवर पर लगाए आरोप (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : राजधानी में पिछले कुछ समय में कैब ड्राइवरों की ओर से महिलाओं से अभद्रता के कई मामले सामने आए हैं. ताजा मामला बंगलुरू से सामने आया है. यहां एक 22 वर्षीय महिला ने ओला कैब ड्राइवर पर बदसलूकी का आरोप लगाया है. खबरों के अनुसार महिला ने कहा कि जब वह कैब में बैठी तो कैब ड्राइवर उसे घूरने लगा. वहीं कैब ड्राइवर ने मोबाइल में पॉर्न विडियो लगाया और हस्तमैथुन (मास्टरबेट) करना शुरू कर दिया. महिला येलाहांका न्यू टाउन से जेपी नगर जा रही थी. महिला ने तत्काल कैब ड्राइवर की शिकायत कबन पार्क पुलिस स्टेशन में की. पुलिस ने शनिवार को यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कर लिया है. महिला एक निजी कंपनी में काम करती है, जबकि ड्राइवर की पहचान देवसमोलिया के तौर पर हुई है.

रास्ते में कैब ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी
महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाए हैं कि उसने सुबह 6:28 बजे जेपी नगर जाने के लिए ओला कैब बुक की थी. गाड़ी में बैठने के कुछ देर बार महिला ने पाया कि कैब का ड्राइवर उसे घूर रहा है. ड्राइवर उसे मिरर में देखकर घूर रहा था. महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि ड्राइवर जानबूझकर बाएं हाथ में फोन पकड़कर पॉर्न चला रहा था ताकि वो वीडियो गाड़ी में बैठी महिला को भी दिखाई दे. महिला ने अपनी लिखित शिकायत में कहा है कि पॉर्न चलाने के बाद बैक का ड्राइवर गाड़ी में ही हस्तमैथुन करने लगा. महिला ने बताया कि वह लगातार कैब रोकने के लिए कैब चालक को कहती रही पर उसने उसकी एक न सुनी. महिला ने जहां तक के लिए कैब बुक की थी वहां पहुंच कर ही कैब चालक ने गाड़ी रोकी.

ये भी पढ़ें : VIDEO: टक्कर लगने से सड़क पर गिए गए मां-बाप, चलती बाइक पर बैठा रहा बच्चा

ओला ने ड्राइवर को निकाला
महिला की इस शिकायत के बारे में कैब संचालन करने वाली कंपनी ओला की ओर से पूछा गया तो कंपनी के प्रवक्ता ने कहा, 'ड्राइवर को हमने ओला प्लैटफॉर्म से हटा दिया है. कंपनी के प्रवक्ता की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया कि कंपनी पुलिस की हर संभव मदद कर रही है. वहीं कंपनी महिला के साथ खड़ी है.