J&K: Omar Abdullah कोरोना वायरस से संक्रमित, 2 दिन पहले ली थी वैक्सीन की पहली डोज

कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लेने के दो दिन बाद ही उमर अब्दुल्ला कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने 2 मार्च को श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में कोरोना टीका लगवाया था.

J&K: Omar Abdullah कोरोना वायरस से संक्रमित, 2 दिन पहले ली थी वैक्सीन की पहली डोज
फोटो साभार: ट्विटर @OmarAbdullah.

श्रीनगर: नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) कोरोना वायरस से संक्रमित (Corona Positive) हो गए हैं. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से शुक्रवार को ट्वीट करते हुए ये जानकारी साझा की है. 

खुद को किया होम क्वारंटीन

उमर ने कहा, 'मैंने करीब एक साल तक इस वायरस से बचने की पूरी कोशिश की, लेकिन आखिरकार इसकी चपेट में आ ही गया. मैं आज दोपहर बाद कोविड-19 से संक्रमित हो गया हूं. मुझमें कोई लक्षण नहीं हैं. डॉक्टरों की सलाह पर मैं घर में क्वारंटीन हो रहा हूं और ऑक्सीजन स्तर आदि जैसे मापदंडों की निगरानी कर रहा हूं.'

ये भी पढ़ें:- कोरोना: वैक्सीन लगवाओ, Free में बियर-आइसक्रीम ले जाओ, यहां मिल रहा ऑफर

फारूक अब्दुल्ला भी हो चुके हैं संक्रमित

उमर ने अपने ट्वीट में कहा कि वह उन लोगों के आभारी हैं जिन्होंने उनके स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने कहा, 'मैं व्यक्तिगत रूप से जवाब नहीं देने के लिए खेद जताता हूं. अगले कुछ दिनों तक मैं इस वायरस को हराने पर ध्यान केंद्रित करूंगा और लड़ाई जीतने के बाद वापस यहां आऊंगा.'

ये भी पढ़ें:- कोरोना का कहर: इस राज्य में सभी स्कूल-कॉलेज अगले आदेश तक किए गए बंद

लोगों ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

इससे पहले उमर के पिता फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) भी पिछले हफ्ते कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए थे और वह अब इससे उबर रहे हैं.

वहीं, नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रांतीय अध्यक्ष देवेंद्र सिंह राणा और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. जम्मू में पार्टी मुख्यालय 'शेर-ए-कश्मीर भवन' से जारी एक संयुक्त बयान में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने कहा, 'हमारी प्रार्थनाएं अपने प्रिय नेता के साथ हैं और हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं.' बयान में नेताओं ने फारूक अब्दुल्ला को अस्पताल से छुट्टी मिलने पर भी संतोष जताया और उनके पूरी तरह से स्वस्थ होने की कामना की.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.