close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कश्मीर : पत्थरबाजी से पर्यटक की मौत पर गुस्साए उमर, BJP-PDP गठबंधन को बताया फेल

चेन्नई से ताल्लुक रखने वाला 22 वर्षीय आर . तीरूमणि कल सुबह नरबल में पथराव की एक घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया था. बाद में श्रीनगर के एक अस्पताल में उसकी मौत हो गई. 

कश्मीर : पत्थरबाजी से पर्यटक की मौत पर गुस्साए उमर, BJP-PDP गठबंधन को बताया फेल
उमर ने कहा, 'जम्मू - कश्मीर सरकार नाकाम हो गई है. (फाइल फोटो)

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर मे पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने श्रीनगर-गुलमर्ग मार्ग पर नरबल इलाके में पथराव करने की एक घटना में तमिलनाडु से आए एक पर्यटक की हत्या की निंदा की है. उमर ने पर्यटक की निंदा करते हुए राज्य सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पीडीपी और बीजेपी की गठबंधन सरकार में विफल हो रहा है. 

ट्वीटर पर उमर ने जाहिर किया गुस्सा
नेशनल कान्फ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष उमर ने ट्वीट संदेशों की एक श्रंखला में कहा , 'हमने वाहन पर पत्थर फेंक कर उसमें सवार पर्यटक की हत्या कर दी. हम प्रयास करें और इस तथ्य पर सिर जोड़ें कि हमने एक पर्यटक पर , एक मेहमान पर पथराव कर उसकी हत्या कर दी जबकि हम पत्थरबाजों और उनके तरीकों का महिमामंडन करते हैं.'

 

 

 

उल्लेखनीय है कि चेन्नई से ताल्लुक रखने वाला 22 वर्षीय आर . तीरूमणि कल सुबह नरबल में पथराव की एक घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया था. बाद में श्रीनगर के एक अस्पताल में उसकी मौत हो गई. 

J&K : पाक गोलाबारी पर उमर अब्‍दुल्‍ला बोले- सीजफायर महज कागजों तक सीमित

युवक की मौत पर जताया अफसोस
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, 'चेन्नई का यह नौजवान मेरे चुनाव क्षेत्र में मरा और जहां मैं इन गुंडों , उनके तरीकों या विचारधारा की हिमायत नहीं करता , मुझे बहुत , बहुत अफसोस है कि ऐसा हुआ और वह भी उस इलाके में जिसका 2014 से प्रतिनिधित्व करने का मुझे फख्र है. उन्होंने पथराव में हंडवाड़ा में घायल एक लड़की के शीघ्र स्वास्थ्यलाभ की भी कामना की. 

ZEE जानकारी: उमर अब्दुल्ला पत्थरबाज़ों के लिए तो आंसू बहा सकते हैं, लेकिन सैनिकों का सम्मान नहीं कर सकते

उमर ने कहा, 'जम्मू - कश्मीर सरकार नाकाम हो गई है. मुख्यमंत्री ( महबूबा मुफ्ती ) नाकाम हो गईं. बीजेपी - पीडीपी गठबंधन नाकाम हो गया. माननीय प्रधानमंत्री ( नरेन्द्र मोदी ) जम्मू - कश्मीर में हालात की नजाकत महसूस करें , उससे पहले कश्मीर में कितना खून बहाना होगा ?’’