close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP ने सरदार पटेल की सबसे ऊंची मूर्ति बनाई लेकिन राम मंदिर नहीं बनवा सकी : उमर अब्दुल्ला

उमर अब्दुल्ला ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले भाजपा चुनावी सफलता के लिए धार्मिक भवनाएं भड़काने का हथकंडा अपना रही है.

BJP ने सरदार पटेल की सबसे ऊंची मूर्ति बनाई लेकिन राम मंदिर नहीं बनवा सकी : उमर अब्दुल्ला
उमर अब्दुल्ला ने कहा कि लोगों को गुमराह करने के लिए भाजपा राम मंदिर की बात कर रही है. (फाइल फोटो)

जम्मू: बीजेपी पर लोगों को भ्रमित करने के आरोप लगाते हुए नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने सोमवार को आरोप लगाया कि पार्टी ने गुजरात में सरदार वल्लभभाई पटेल की सबसे ऊंची प्रतिमा बनवाई लेकिन अयोध्या में राम मंदिर बनवाने का वादा पूरा नहीं कर सकी. उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले बीजेपी चुनावी सफलता के लिए धार्मिक भवनाएं भड़काने का हथकंडा अपना रही है.

पार्टी मुख्यालय में यहां एक समारोह में उन्होंने कहा,‘साढ़े चार वर्षों बाद बीजेपी एक बार फिर धर्म की बात कर रही है...आपने गुजरात में सरदार वल्लभभाई पटेल की सबसे ऊंची मूर्ति बनवाई. आपने राम मंदिर की भी बात की थी लेकिन वादा पूरा नहीं किया.’ उन्होंने कहा कि दुनिया के सबसे बड़े नहीं बल्कि एक छोटे मंदिर से भी काम चल जाता.

'लोगों को गुमराह करने के लिए बीजेपी राम मंदिर की बात कर रही है'
उमर अब्दुल्ला ने कहा कि लोगों को गुमराह करने के लिए बीजेपी राम मंदिर की बात कर रही है. उन्होंने कहा,‘अब वे एक बार फिर से इसे आगे बढ़ा रहे हैं. दिल्ली, मुंबई और अन्य स्थानों पर जुलूस निकाले जा रहे हैं क्योंकि पार्टी को आगमी लोकसभा चुनावों में हार की गूंज सुनाई पड़ रही है.’

उन्होंने कहा कि वक्त बदल गया है और अब मतदाता अन्य चीजों के बजाए अपने कल्याण के लिए किए गए कार्यों में ज्यादा रूचि ले रहे हैं.

(इनपुट - भाषा)