दामाद का सनसनीखेज खुलासा, राम रहीम के मुंहबोली बेटी से थे संबंध
Advertisement

दामाद का सनसनीखेज खुलासा, राम रहीम के मुंहबोली बेटी से थे संबंध

राम रहीम पर दोनों मामले में 15-15 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. यह भी खबर भी मीडिया की सुर्खियों में रही थी कि राम रहीम ने पुलिस अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा कि अगर मेरी बात नहीं मानी तो मुख्‍यमंत्री को बोलकर सस्पेंड करवा दूंगा.

राम रहीम को साध्वियों से रेप के मामले में 20 साल की सजा काटनी पड़ेगी. (फिल्‍म का स्‍क्रीन ग्रेब)

नई दिल्‍ली : दो साध्‍वियों से रेप के मामले में दोषी करार दिए जाने और राम रहीम के जेल जाने के बाद रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. पंचकूला की विशेष सीबीआई कोर्ट की तरफ से राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद मीडिया रिपोर्टस से पता चला था कि डेरा प्रमुख के तीन बेटियां और एक बेटा है. इनमें से एक बेटी प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत सिंह को राम रहीम ने 2009 में गोद लिया था. डेरामुखी को सोमवार को रेप के दो मामलों में विशेष सीबीआई अदालत ने 10-10 साल की सजा सुनाई. इस तरह डेरा प्रमुख को 20 साल जेल में रहना होगा.

राम रहीम पर दोनों मामले में 15-15 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. यह भी खबर भी मीडिया की सुर्खियों में रही थी कि राम रहीम ने पुलिस अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा कि अगर मेरी बात नहीं मानी तो मुख्‍यमंत्री को बोलकर सस्पेंड करवा दूंगा. दरअसल राम रहीम जेल में अपने साथ मुंह बोली बेटी हनीप्रीत को साथ रखना चाहता था. पेशी वाले दिन ही राम रहीम ने बीमारी की बात कहते हुए एप्लीकेशन दायर की थी. इस दौरान उसने अपने वकील के जरिए कहा कि हनीप्रीत जेल में डेरामुखी के साथ रहना चाहती है.

यह भी पढ़ें : किराये के मकान में रहती थीं हनीप्रीत, राम रहीम ने सिर पर रखा हाथ और बदली किस्‍मत

रेप के दोषी पाए गए राम रहीम के मुंहबोले दामाद विश्वास गुप्ता ने दावा किया था कि बाबा के अपनी मुंहहबोली बेटी के साथ अवैध संबंध थे. मुंहबोले दामाद विश्वास गुप्ता ने ये भी कहा था कि राम रहीम के मेरी पत्‍नी हनीप्रीत इंसा के साथ पहले से संबंध थे इसिलिए उन्होंने सबके सामने उसे अपनी मुंहबोली बेटी करार दिया ताकि वो अपने पाप को छुपा सकें.

विश्वास गुप्ता ने ये बातें मेल टुडे से की गई बातचीत में कहीं. विश्‍वास गुप्‍ता और प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत सिंह की 1999 में राम रहीम की मौजूदगी में शादी हुई थी. साल 2011 में विश्‍वास गुप्‍ता की तरफ से दाखिल की गई तलाक की याचिका में कहा गया था कि मैंने एक बार राम रहीम और हनीप्रीत को एक साथ बिस्‍तर पर देखा था.

यह भी पढ़ें : राम रहीम के डेरा आश्रम से छुड़ाई गईं 18 'शाही बेटी', सबका होगा मेडिकल टेस्‍ट

मेल टुडे से बातचीत में विश्‍वास गुप्‍ता ने कहा कि एक बार मैं राम रहीम के प्राइवेट रुम (गुफा) में रुका हुआ था. उस समय मेरी पत्‍नी उनके साथ थी. गलती से मैंने गुफा का गेट खोल लिया. मैंने वहां देखा कि दोनों आपत्तिजनक अवस्‍था में थे. मुझे गुफा के अंदर देखकर राम रहीम और हनीप्रीत दोनों चौंक गए.

इसके बाद राम रहीम ने मुझे यह बात किसी से भी नहीं बताने की धमकी दी और कहा कि यदि यह बात किसी के सामने कही तो वह उसे मरवा देगा. विश्‍वास गुप्‍ता भी पहले से डेरा समर्थक था. हालांकि विश्‍वास गुप्‍ता की तरफ से लगाए गए आरोपों को डेरा सच्‍चा सौदा से जुड़े लोगों ने खारिज कर दिया.

यह भी पढ़ें : जज ने कहा, पीड़ित लड़कियां गुरमीत को भगवान मानती थीं, लेकिन उसने धोखा दिया

यह भी चर्चा है कि राम रहीम के जेल जाने के बाद हनीप्रीत इंसा ही डेरा सच्चा सौदा की विरासत संभालेगी. विश्वास गुप्ता के अनुसार 14 फरवरी 1999 को फतेहाबाद की प्रियंका से खुद राम रहीम ने ही उसकी शादी कराई थी. विश्वास का कहना है कि अगर बाबा गुरमीत राम रहीम मेरी पत्नी हनीप्रीत को बेटी मानते हैं तो फिर मुझे दूर क्यों रखते हैं. विश्‍वास ने यह भी कहा कि जब राम रहीम होटलों में जाते हैं तो मुझे बराबर वाले कमरे में भेज दिया जाता था, जबकि मेरी पत्नी रात में बाबा के साथ रहती थी.

Trending news