J&K: बांदीपुरा में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में आतंकी को मार गिराया, मुठभेड़ जारी

सेना को देखते ही आतंकी घबरा गए और फायरिंग शुरू कर दी. आतंकियों की फायरिंग का करारा जवाब देते हुए भारतीय सेना ने भी फायरिंग कर एक आतंकी को ढेर कर दिया. 

J&K: बांदीपुरा में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में आतंकी को मार गिराया, मुठभेड़ जारी
भारतीय सेना ने एक आतंकी को घेर रखा है. (फोटो साभार: ANI)

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को मार गिराया, जबकि एक अन्‍य आतंकी को घेर लिया गया है. फिलहाल खबर लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी है. दरअसल, गुरुवार सुबह बांदीपुरा के हाजिन इलाके में सुरक्षाबलों ने आतंकियों की मौजूदगी के शक में कॉर्डन तलाशी अभियान चलाया था. इस सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षा बलों को देखते ही आतंकी घबरा गए और फायरिंग शुरू कर दी. आतंकियों की फायरिंग का करारा जवाब देते हुए भारतीय सेना ने भी फायरिंग की, जिसमें एक आतंकी को ढेर कर दिया गया.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुबह शकुरदीन गांव में घेराबंदी कर आंतकवादियों की तलाश में अभियान शुरू किया गया था. उन्होंने बताया कि तभी आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं जिसके बाद यह अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया. अधिकारी ने बताया कि इसमें अभी तक किसी के हताहत होने की रिपोर्ट नहीं है. आतंकियों की तलाश में सैन्यबल कार्रवाई कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Zee जानकारी : क्या है जम्मू-कश्मीर में लागू अनुच्छेद 35A

 

 

बड़ी संख्या में हो सकते हैं आतंकी
रिपोर्ट के मुताबिक सुबह करीब सवा पांच सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश में अभियान चलाया था. हालांकि आतंकी कितनी संख्या में हैं और कहां पर छिपे हो सकते हैं, इसकी जानकारी नहीं मिली है.