Breaking News
  • FATF की बैठक में पाकिस्‍तान को फिर झटका, ग्रे-लिस्‍ट से बाहर निकलने के मंसूबों पर फिरा पानी
  • कार्ति चिदंबरम को ब्रिटेन और फ्रांस जाने की कोर्ट से मिली इजाजत
  • अफगानिस्‍तान: राष्‍ट्रपति पद के लिए हुए चुनाव में पहले राउंड में अशरफ गनी ने जीत हासिल की

पुलवामा केे शहीदों को राजनेताओं ने दी श्रद्धांजलि, पीएम बोले- देश उनकी शहादत को कभी नहीं भूलेगा

पुलवामा में 14 फरवरी 2019 को जैश-ए-मोहम्मद (जैश) के आत्मघाती हमलावर ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था. इस आतंकी हमले में 40 जवान मारे गए थे.

पुलवामा केे शहीदों को राजनेताओं ने दी श्रद्धांजलि, पीएम बोले- देश उनकी शहादत को कभी नहीं भूलेगा
फाइल फोटो...

नई दिल्ली: पुलवामा हमले की पहली बरसी पर पीएम मोदी ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी. पीएम मोदी ने ट्वीट किया, पिछले साल पुलवामा के भीषण हमले में जान गंवाने वाले बहादुर शहीदों को श्रद्धांजलि. वे असाधारण व्यक्ति थे, जिन्होंने हमारे राष्ट्र की सेवा और रक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया. भारत उनकी शहादत को कभी नहीं भूलेगा.

 

केंद्रीय मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने पुलवामा हमले (Pulwama Attack) के शहीदों को श्रद्धांजलि दी है. अमित शाह ने कहा कि भारत हमेशा देश के वीरों और उनके परिवारों का शुक्रगुजार रहेगा. पुलवामा हमले की पहली बरसी पर गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीटर पर लिखा, 'मैं पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. भारत हमेशा देश के वीरों और उनके परिवारों का शुक्रगुजार रहेगा, जिन्होंने मातृभूमि की संप्रभुता और अंखडता के लिए बलिदान दिया.'

 

 

पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, '2019 के कायर पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को याद कर रहा हूं. भारत कभी उनके बलिदान को नहीं भूलेगा. पूरा देश आतंकवाद के खिलाफ एकजुट खड़ा है और हम इसके खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रखेंगे.'

 

 

भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और मध्‍यप्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि Pulwama Attack की आज बरसी है. शहीद जवानों के शौर्य, साहस, पराक्रम को भारत सलाम करता है. देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों को बलिदान कर देने वाले वीर सपूतों का यह देश युगों-युगों तक ऋणी रहेगा. हम सब शहीदों के परिवार के साथ हैं. अब यह परिवार देश का परिवार है. वीरों को नमन!

 

 

बता दें पुलवामा में 14 फरवरी 2019 को जैश-ए-मोहम्मद (जैश) के आत्मघाती हमलावर ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था. इस आतंकी हमले में 40 जवान मारे गए थे.