close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बंगाल में बीजेपी-तृणमूल झड़प, एक किशोर को लगी गोली

 बीजेपी के राज्य अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक नारा लगाने को लेकर लोगों पर गोलियां चलाई जा रही हैं'

बंगाल में बीजेपी-तृणमूल झड़प, एक किशोर को लगी गोली
टीएमसी कार्यकर्ताओं को देखकर बीजेपी ने 'जय श्री राम' के नारे लगाए जिसके बाद झड़प शुरू हुई.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले के पतरासाएर में तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प में दो अन्य लोगों के साथ एक किशोर को भी गोली लगने की सूचना मिली है'. किशोर की हालत गंभीर है' क्षेत्र में यह झड़प तब शुरू हुई जब कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राज्यमंत्री और तृणमूल पार्टी के वरिष्ठ नेता सुवेंदू अधिकारी की रैली से लौट रहे तृणमूल कार्यकर्ताओं को देखकर 'जय श्री राम' के नारे लगाए'.

14 वर्षीय सोमेन बाउरी बांकुड़ा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में जिदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रहा है' किशोर की हालत पर चिंता जताते हुए बीजेपी के राज्य अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक नारा लगाने को लेकर लोगों पर गोलियां चलाई जा रही हैं.'

घोष ने कहा, जय श्री राम का नारा लगाने पर कोई कैसे किसी को गोली मार सकता है? हम कहां पहुंच गए हैं? क्या ये पाकिस्तान है? वही बांकुड़ा के सांसद सुभाष सरकार ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को निशाना बनाकर गोलियां चलाई हैं'.

सरकार ने कहा, तीनों व्यक्ति गोली से घायल हुए हैं' पुलिस कहती है हमनें रबर की गोली का इस्तेमाल किया है, जो कि झूठ है'. (इनपुट: भाषा)