ट्रंप और कर्नाटक मुद्दे पर सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष, सोनिया ने बुलाई सांसदों की बैठक
Advertisement

ट्रंप और कर्नाटक मुद्दे पर सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष, सोनिया ने बुलाई सांसदों की बैठक

कश्मीर मध्यस्थता पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की ओर से दिए गए बयान पर विपक्ष लगातार सरकार को घेरने की कोशिश कर रहा है. मंगलवार को ट्रंप के बयान पर हंगामा करने के बाद आज फिर विपक्ष इस मुद्दा बनाने की कोशिस करेगा. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली : कश्मीर मध्यस्थता पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की ओर से दिए गए बयान पर विपक्ष लगातार सरकार को घेरने की कोशिश कर रहा है. मंगलवार को ट्रंप के बयान पर हंगामा करने के बाद आज फिर विपक्ष इस मुद्दा बनाने की कोशिश करेगा. 

विपक्षी दलों ने बुलाई बैठक
यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज 10.30 बजे कांग्रेस नेताओं की बैठक बुलाई है. इस बैठक में विपक्षी दल सरकार को घेरने पर चर्चा करेंगे और रणनीति तय करेंगे. माना जा रहा है कि इस बैठक में कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद, शशि थरूर समेत कई लोग शामिल होंगे. इसके साथ ही बैठक में कई विपक्षी दल के नेताओं के शामिल होने की चर्चा भी है.

देखिए LIVE TV

ऐसा क्या बोले थे डोनाल्ड ट्रंप?
राष्ट्रपति ट्रंप ने अमेरिका दौरे पर आए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान दावा किया था कि प्रधानमंत्री मोदी ने उनसे पाकिस्तान के साथ विवाद को लेकर मध्यस्थता का आग्रह किया है.

भारत ने दावे को किया खारिज
भारत ने तत्काल ट्रंप के दावे को खारिज कर दिया था. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने एक ट्वीट में कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति से ऐसा कोई आग्रह नहीं किया."

Trending news