खड़गपुर में तृणमूल कार्यालय में हमला, 2 पार्टी कार्यकर्ताओं की मौत

पश्चिम बंगाल में पश्चिमी मिदनापुर जिले के खड़गपुर में तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय में बुधवार को बदमाशों के गोलियां चलाने से दो पार्टी कार्यकर्ताओं की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

कोलकाता-मिदनापुर : पश्चिम बंगाल में पश्चिमी मिदनापुर जिले के खड़गपुर में तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय में बुधवार को बदमाशों के गोलियां चलाने से दो पार्टी कार्यकर्ताओं की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि खड़गपुर नगरपालिका की वार्ड नंबर 18 की तृणमूल पार्षद पूजा के पति श्रीनू नायडू और पार्टी कार्यकर्ता वी धर्मा को नाजुक हालत में कोलकाता के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार नयाखुली इलाके में तृणमूल कार्यालय पर जब बदमाशों ने बम फेंका एवं अंधाधुंध गोलियां चलायी तब वहां ये दो तीन अन्य तृणमूल कार्यकर्ता के साथ बैठे थे। तीन अन्य घायलों का मिदनापुर मेडिकल कॉलेज एवं हस्पताल में इलाज चल रहा है।

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार घटना की जांच शुरू हो गयी है। अबतक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.