ओडिशा : बस दुर्घटना में 16 की मौत, सीएम ने दुख जताया
Advertisement

ओडिशा : बस दुर्घटना में 16 की मौत, सीएम ने दुख जताया

ओडिशा के अंगुल जिले में शुक्रवार को एक बस के एक पुल से गिर जाने से 16 लोगों की मौत हो गई और 30 से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गये।

ओडिशा : बस दुर्घटना में 16 की मौत, सीएम ने दुख जताया

भुवनेश्वर : ओडिशा के अंगुल जिले में शुक्रवार को एक बस के एक पुल से गिर जाने से 16 लोगों की मौत हो गई और 30 से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गये।

डीजीपी के बी सिंह ने बताया कि दुर्घटना देउलिझारी के नजदीक उस समय घटी जब बौध से अथामल्लिक जा रही एक बस एक पुल से नीचे जा गिरी। सिंह ने बताया कि दुर्घटना में चार महिलाओं समेत 16 लोगों की मौत हो गई और 30 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

घटना स्थल पर बचाव कार्य की निगरानी करने पहुंचे अंगुल जिला के कलेक्टर अनिल कुमार समल ने बताया कि घायलों को अथामल्लिक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई है।

दुर्घटना पर दुख व्यक्त करते हुये, मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों को घायलों के इलाज के लिए तुरंत कदम उठाने का निर्देश दिया है।

अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री ने घायलों को नि:शुल्क चिकित्सा उपचार उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। उन्होंने बताया कि अथामल्लिक कॉलेज के कई छात्र भी बस में यात्रा कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि किस कारण बस पुल से गिरी लेकिन ऐसा लग रहा है कि चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया हो होगा।

Trending news